Mukesh Khanna donated Rs 1crore - wikifeed
Bollywood actor Mukesh Khanna donated Rs 1crore for the construction of Ayodhya Ram Mandir Nirman
Bollywood Entertainment

बॉलीवुड अभिनेता ‘मुकेश खन्ना’ ने राम मंदिर निर्माण के लिए 1,11,111 रुपए का चेक दान किया…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आज बुजुर्गों के पितामह व बच्चों के शक्तिमान श्री मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) जी ने राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Mandir Nirman) के लिए 1,11,111 रुपए का चेक दान किया।

Bollywood actor Mukesh Khanna donated Rs 1crore for the construction of Ayodhya Ram Mandir Nirman: बॉलीवुड अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने श्रीराम मंदिर के निर्माण (Ram Mandir Nirman) के लिए 1,11,111 रुपए का चेक दिया है। और उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “आज बुजुर्गों के पितामह व बच्चों के शक्तिमान श्री मुकेश खन्ना जी ने राम मंदिर निर्माण निधि संकलन अभियान में अपना 111111रु का चेक अपने इलाक़े के विधायक अतुल भातखलकर जी को सुपुर्द किया साथ मे विजय झा जी व साईनाथ कुलकर्णी जी उपस्थित थे…

Mukesh Khanna donated Rs 1crore - wikifeed
Bollywood actor Mukesh Khanna donated Rs 1crore for the construction of Ayodhya Ram Mandir Nirman

बता दें कि मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने पॉप्लर टीवी सीरियल Mahabharat (महाभारत) में पितामह का किरदार निभाया था और बच्चों का बहुत पसंद किया जाने वाला टेलिविज़न धारावाहिक Shaktimaan (शक्तिमान) में वो शक्तिमान का रोल करते थे। यही वजह है कि अभिनेता ने अपने आपको पितामह और शक्तिमान बताते हुए ट्वीट किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) और तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण (Pawan Kalyan) भी भाग ले चुके हैं.

बता दें की श्रीराम मंदिर निधि समर्पण में अब तक बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) और तेलुगू अभिनेता और जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण (Pawan Kalyan) भी भाग ले चुके हैंl हेमा मालिनी ने अपनी संसदीय क्षेत्र मथुरा में भी इसका शुभारंभ किया थाl उन्होंने निधि देने वालों से बात भी की थीl पवन कल्याण ने Ram Mandir Nirman के लिए 30 लाख रुपए दिए हैंl

Mukesh Khanna donated Rs 1crore - wikifeed
Pawan Kalyan and Hema Malini

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Mandir Nirman) को लेकर योगदान देने की अपील की थी.

तो वही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी बीते दिनों एक वीडियो जारी कर लोगों से अयोध्या में राम मंदिर निर्माण (Ayodhya Ram Mandir Nirman) को लेकर योगदान देने की अपील की थी। वीडियो में अक्षय ने बताया कि वे अपनी बेटी को रामसेतु निर्माण में गिलहरी के योगदान की कहानी सुना रहे थे। उसी कहानी की तरह उन्होंने देशवासियों से गिलहरी और वानर बनने की अपील भी की।

Mukesh Khanna donated Rs 1crore - wikifeed
Pawan Kalyan and Hema Malini
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment