Bollywood Actor Arbazz khan IPL Betting case - wikifeed
Bollywood Celebrities NEWS

Bollywood Actor Arbazz khan IPL Betting case : पिछले 6 साल से IPL में लगा रहे थे सट्टा

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अरबाज खान पिछले 6 साल से IPL में लगा रहे थे सट्टा

अभिनेता अरबाज खान ने पुलिस की पूछताछ में मान लिया है कि वह आईपीएल की सट्टेबाजी में शामिल थे. खबर के मुताबिक अरबाज खान ने माना है कि उन्होंने पिछले साल आईपीएल के मैचों में 3 करोड़ से ज्यादा रुपए सट्टेबाजी में गंवाए।. Arbazz khan IPL Betting case IPL में सट्टेबाजी के आरोप अरबाज खान ने शुक्रवार को पुलिस के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। अरबाज खान ने कबूला कि वह पिछले 6 साल से आईपीएल में सट्टा खेल रहे थे.

Bollywood Actor Arbazz khan IPL Betting case - wikifeed

अरबाज खान ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सामने पेश होने पहुंचे थे. ठाणे क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को समन जारी किया था. पुलिस ने 29 मई को मुंबई के नाम सट्टेबाज सोनू जालान को गिरफ्तार किया था, जिससे पूछताछ करने पर अरबाज़ खान का नाम सामने आया. Arbazz khan IPL Betting case आईपीएल मैच में सट्टा लगाने के मामले में पकड़े गए 3 आरोपियों की पूछताछ के दौरान सोनू का नाम सामने आया था. सोनू पर क्रिकेट बेटिंग के किंग जूनियर कोलकाता के लिए काम करने का आरोप है.

During interrogation actor Arbaaz Khan accepted that he had placed bets in IPL matches last year and had lost Rs 2.75 crore, say sources.

अरबाज ने यह भी कबूला कि पैसे नहीं चूकाने पर बुकी सोनू जालान Bookie sonu jalan उन्हें कॉल कर धमकाता था। पुलिस पूछताछ में यह भी पता लगा कि अरबाज खान सट्टेबाजी के आदि हो चुके थे, इस बात को पूरा खान परिवार बखूबी जानता था। फिलहाल अरबाज खान से पूछताछ जारी है।

Bollywood Actor Arbazz khan IPL Betting case - wikifeed

शनिवार सुबह 11 बजे अरबाज थाने क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे। यहीं उनसे सट्टेबाजी को लेकर पूछताछ जारी है। क्राइम ब्रांच के अधिकारी प्रदीप शर्मा, अरबाज खान के साथ कमरे में मौजूद हैं। प्रदीप शर्मा के साथ दो और पुलिस अधिकारी अरबाज खान से पूछताछ करेंगे।

पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने से पहले सुबह 9.30 बजे अरबाज खान अपने बड़े भाई सलमान खान से मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे। दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। क्राइम ब्रांच ठाणे में अरबाज के साथ सलमान के बॉडीगार्ड शेरा और वकील भी मौजूद थे।

(Source tweets Ani)

आईपीएल का 11वां संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल जीता था.

सोनू जालान ने पुलिस को बताया है कि अरबाज उससे सट्टे में 2.80 करोड़ रुपए हार गए। एक्टर पर उसकी लेनदारी बन रही थी और पैसा वसूलने के लिए एक्टर को धमकाया भी। जानकारी के अनुसार, पहले सिर्फ अरबाज से पूछताछ की जाएगी। फिर उसका सोनू से आमना-सामना कराया जाएगा।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment