Boggling of lies in Pakistan|top news today-wikifeed
NEWS

बुरा फसा पाकिस्तान-UN में भारत ने किया पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफास | top news today

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 बुरा फसा पाकिस्तान-UN में भारत ने किया पाकिस्तान के झूठ का पर्दाफास|

(source: youtube)

भारत ने सोमवार को एक भारतीय सेना के अधिकारी की छवि पेश करते हुए पाकिस्तानी समर्थित आतंकवादियों द्वारा अपहरण और हत्या कर दी थी, जो संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान के स्थायी प्रतिनिधि द्वारा नकली छवि का इस्तेमाल करने का मुकाबला कर दिया।

भारतीय राजनयिक पाओलोमी त्रिपाठी ने जम्मू और कश्मीर के एक भारतीय सेना अधिकारी, लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की तस्वीर रखी है, जिसे मई में अपहरण कर लिया गया था और संयुक्त राष्ट्र महासभा में पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा “बेरहमी से अत्याचार और मारे गए” थे। संयुक्त राष्ट्र को पाकिस्तानी दूत द्वारा फर्जी छवि (सौजन्य विदेश मंत्रालय)

Boggling of lies in Pakistan|top news today-wikifeed

भारत ने सोमवार को संयुक्त राष्ट्र महासभा को जम्मू और कश्मीर के एक युवा सेना अधिकारी लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की एक तस्वीर दी जिसे काश्मीर मुद्दे पर इस्लामाबाद के आरोपों का सामना करने के लिए मई में अपहरण कर लिया गया था और पाकिस्तानी समर्थित आतंकवादियों द्वारा “क्रूरतापूर्वक अत्याचार और मारे गए” थे।

पाकिस्तानी दूत मेलेहा लोदी ने एक घायल फिलीस्तीनी लड़की की एक तस्वीर को शनिवार को प्रदर्शित करते हुए “सही जवाब” के जवाब में एक युवा भारतीय राजनयिक पाओलो त्रिपाठी ने कहा, “यह एक सच्ची तस्वीर है”। और दावा करते हुए यह कश्मीर से एक गोली बंदूक शिकार था।

“यह एक कठोर और दुखद वास्तविकता दर्शाती है,” त्रिपाठी, संयुक्त राष्ट्र में भारत के मिशन में सबसे कम उम्र के राजनयिक, फ़ैयाज ने कहा। “हमारी सीमाओं से निकलने वाली आतंकवाद की एक तस्वीर है कि भारत के लोग, खासकर जम्मू-कश्मीर राज्य में, हर दिन संघर्ष करना पड़ता है।”

त्रिपाठी ने कहा, “यह वास्तविकता है जो पाकिस्तान के स्थायी प्रतिनिधि को अस्पष्ट करने की मांग की थी।”

त्रिपाठी द्वारा प्रस्तुत तस्वीर फौर्याज की अंतिम संस्कार में ली गई थी, जिसकी हत्या ने पूरे भारत में नाराजगी पैदा की थी।

(source: twitter)

उन्होंने कहा कि लोधी ने जुलाई 2014 में एक अमेरिकी फोटोग्राफर द्वारा ले जाया गया फिलिस्तीन की एक लड़की रॉया अबू जोमा की तस्वीर प्रदर्शित करके महासभा को “गुमराह किया” था। उसने एक नकली तस्वीर का इस्तेमाल “झूठ फैलाने के लिए किया था” भारत के बारे में “और” एक पूरी तरह से गलत कथा धक्का “

(source: twitter)

त्रिपाठी ने दोनों तस्वीरों को पकड़े हुए अपनी टिप्पणी पूरी की, और कहा, “पाकिस्तान का असली चेहरा किसी से छिपा नहीं है।” पाकिस्तान ने जवाब देते हुए अपना जवाब देने का भी जवाब दिया और लोधी द्वारा इस्तेमाल की गई छवि को नकली के रूप में बुलाया गया, भले ही वह “तस्वीर के पीछे छिपा” का आरोप लगाया। पाकिस्तानी प्रतिनिधि अपने देश की सामान्य स्थिति को फिर से बुलाने के लिए चले गए, बहुत ही महत्वपूर्ण शब्दों का उपयोग करते हुए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment