Sushil Modi audio clip share - wikifeed
Bihar Sushil Modi audio clip share Lalu Yadav speaker post-elections BJP MLA
NEWS

पूर्व सीएम लालू यादव का ऑडियो वायरल ‘बीजेपी नेताओं को जेल से फोन करने का आरोप’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पूर्व सीएम लालू यादव का ऑडियो वायरल ‘बीजेपी नेताओं को जेल से फोन करने का आरोप’

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी (Sushil Modi) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) पर जेल से फोन कर बिहार की सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. सुशील मोदी ने इसके साथ ही उन्होंने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है (Sushil Modi audio clip share), जिसमें लालू यादव, बिहार के एक विधायक से बात कर रहे हैं. ऑडियो में लालू यादव ने विधायक से स्पीकर के चुनाव में समर्थन मांगा है और उन्हें मंत्री पद देने की बात कही है. बिहार विधानसभा में स्पीकर पद के लिए चुनाव होना है, उससे पहले ये सियासी हलचल तेज हो गई है.

Sushil Modi audio clip share - wikifeed
Image source by News Track

सुशील मोदी (Sushil Modi audio clip share) ने ऑडियो क्लिप शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘लालू यादव ने दिखाई अपनी असलियत. लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav ka audio viral) द्वारा NDA के विधायक को बिहार विधान सभा अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने हेतु प्रलोभन देते हुए.’ ऑडियो क्लिप में लालू यादव ने विधायक का पूरा नाम नहीं लिया है और उन्हें पासवान जी कहकर संबोधित किया है, हालांकि बताया जा रहा है कि उन्होंने बीजेपी विधायक ललन पासवान को फोन किया था.

सुशील मोदी द्वारा शेयर ऑडियो में क्या है?

सुशील मोदी की ओर से जो ऑडियो जारी किया गया है, उसमें लालू यादव की ओर से बीजेपी विधायक को कहा जा रहा है कि वो स्पीकर के चुनाव के वक्त अनुपस्थित हो. बोल दो कि कोरोना हो गया है. जवाब में बीजेपी विधायक की ओर से कहा गया है कि वो पार्टी में हैं, ऐसे में दिक्कत होगी. बता दे की ऑडियो क्लिप में एक आवाज लालू यादव और दूसरी आवाज बीजेपी विधायक ललन पासवान की बताई जा रही है. हालांकि न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Sushil Modi audio clip share - wikifeed
Image source by Sakshi Samachar

नेचर और सिग्नेचर नहीं बदल सकता: रामसूरत राय

बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय ने लालू यादव का ऑडियो वायरल होने के बाद कहा, ‘नेचर और सिग्नेचर कोई नहीं बदल सकता. वही लालू यादव करते आ रहे हैं जो पहले उन्होंने किया है.’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment