Bihar STET Admit Card 2020 Download - wikifeed
Bihar STET Admit Card 2020 Download to bsebstet2019.in
NEWS

Bihar STET Admit Card: परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी…ऐसे करें डाउनलोड

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Bihar STET Admit Card 2020 Download: बिहार बोर्ड ने जारी किया Bihar STET का एडमिट कार्ड, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

Bihar STET Admit Card 2020 Download: बिहार राज्य टेट परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। ये परीक्षा 9 सितंबर से 21 सितंबर के बीच बिहार राज्य के पटना, भोजपुर, नालन्दा, गया, छपरा, वैशाली, मुजफ्फरपुर, औरंगाबाद, दरभंगा, समस्तीपुर, भागलपुर एवं पूर्णियां जिला मुख्यालय में तीन पालियों में आयोजित होगी। उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड (Bihar STET Admit Card 2020) आधिकारिक वेबसाइट www.bsebstet2019.in या biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं.

Bihar STET Admit Card 2020 Download - wikifeed
Bihar STET Admit Card 2020 Download to bsebstet2019.in

एडमिट कार्ड में उम्मीदवार का नाम, तिथि, परीक्षा का समय और स्थल, रिपोर्टिंग समय और अन्य विवरण शामिल हैं. उम्मीदवार जो अपना एडमिट कार्ड (Admit Card) डाउनलोड करने में असमर्थ हैं, वे अपनी समस्या को ईमेल के माध्यम से bseb.stethelpdesk@gmail.com पर भेज सकते हैं. इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://cdn3.digialm.com/EForms/configuredHtml/1631/66709 पर क्लिक करके Bihar STET Admit Card 2020 डाउनलोड कर सकते हैं.

Bihar STET Admit Card 2020 Download ऐसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
  • आधिकारिक वेबसाइट bsebstet2019.in है।
  • यहां आपको Bihar STET Admit Card 2019 लिंक मिलेगा।
  • इस लिंक पर क्लिक करने के बाद नया पेज खुलेगा।
  • जहां आपको अपनी जानकारी भरनी होगी।
  • इसके बाद आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Bihar STET Admit Card 2020 परीक्षाएं 9 सितंबर से 21 सितंबर तक निर्धारित

बता दें कि इस बार बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने ऑनलाइन मोड में परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है। पहले यह परीक्षा हमेशा ऑफलाइन मोड में होती थी। बिहार राज्य टेट परीक्षा पहले जनवरी में आयोजित हुई थी, लेकिन किसी कारण सरकार दबाव में थी और सरकार ने बीच में ही इसे रद्द करने का फैसला किया था। ध्यान दें कि परीक्षाएं 9 सितंबर, 10,11,14,15,16,17,18 और 21 को निर्धारित हैं। जिन लोगों ने इसमें आवेदन किया है, वे बीएसबीई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। बीएसईबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “परीक्षार्थियों के बीच सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए बोर्ड ने विभिन्न शिफ्टों में नौ दिनों में पुन: परीक्षा निर्धारित की है। परीक्षा तीन पालियों में सुबह 8 से 10.30 बजे, दोपहर 12 बजे से 2.30 बजे और शाम 4 से 6:30 बजे तक आयोजित की जाएगी.

ध्यान रहे कि परीक्षार्थी इस परीक्षा के लिए  जूता मोजा व घड़ी पहनकर न जाएं। अपने साथ पहचान पत्र अवश्य ले जाएं। परीक्षा केंद्रों पर वक्त पर पहुंचे। अभ्यर्थियों को बिना मास्क केंद्रों पर प्रवेश नहीं मिलेगा। परीक्षा केंद्र प्रत्येक दिन सेनेटाइज होंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment