Bigg Boss 14 Rubina Dilaik - wikifeed
Bigg Boss 14 Rubina Dilaik feels Disrespected Hurt after Salman khan jokingly calls Abhinav shukla as her Saaman aka baggage
Entertainment

सलमान की इस बात को बुरा मानकर बिग बॉस छोड़ने की तैयारी में हैं यह अभिनेत्री

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

सलमान (Salman Khan) की बात को बुरा मानकर बिग बॉस (Bigg Boss 14) का शो छोड़ने की बात कर रही हैं, ‘अभिनेत्री रुबीना दिलैक’ (Rubina Dilaik)

टीवी का चर्चित और विवादित शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शो में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जो अपने खेल और रणनीति की वजह से चर्चा में हैं। वहीं कुछ ऐसे भी कंटेस्टेंट्स हैं जो अपने बयानों और मुद्दों की वजह से सुर्खियों में हैं। उनमें से एक छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हैं। शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने रुबीना दिलैक के पति और शो के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav shukla) से मजाक करते हुए उन्हें रुबीना दिलैक का ‘सामान’ बोल दिया। जिसका अभिनेत्री सलमान खान की बात का बुरा गई हैं और बिग बॉस का शो छोड़ने की बात कर रही हैं।

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik - wikifeed
Bigg Boss 14 Rubina Dilaik feels Disrespected Hurt after Salman khan jokingly calls Abhinav shukla as her Saaman aka baggage

 

ये थी वजह

मंगलवार को प्रसारित हुए शो के दौरान सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss 14) ने शो के कई कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई और मस्ती भी की। इसी बीच रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि वह बिग बॉस में अपमानित महसूस कर रही हैं और वह शो को छोड़ना चाहती हैं। शो में रुबीना बिग बॉस से बात करते हुए कहती हैं कि वह शो को छोड़ना चाहती हैं क्योंकि सलमान खान ने अभिनव को उनका ‘सामान’ बताया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस सीजन में पहली बार है जो कोई कंटेस्टेंट शो के होस्ट सलमान खान के लिए ऐसी बातें कर रहा है।

यह भी पढ़ेदिल्ली में Baba Ka Dhaba पहुंचे अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) जमकर की मटर-पनीर की तारीफ

वहीं यह देखना होगा कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने इस अपमान को और कितना झेलती हैं। बात करें Bigg Boss 14 के खेल की तो बिग बॉस 14 के घर में खेल पलट गया है। तूफानी सीरियर्स के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान घर में पहुंचे थे। दो हफ्ते घर में रहने के बाद अब उनके बाहर होने की बारी है। अब ऐसी खबरें हैं कि इन तीनों के बाहर होने के बाद नए तूफानी सीनियर्स घर में एंट्री कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेनेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का हुआ रोका ! देखे फंक्शन का Video

जिन नए तूफानी सीनियर्स के घर में एंट्री करने की खबर है उनमें आसिम रियाज, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा का नाम शामिल है। वहीं बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच कई बातों पर असहमति होती दिखी। दरअसल एक टास्क के लिए घर के सभी कंटेस्टेंट को सीनियर्स के साथ मिलकर एक टीम बनानी थी। टास्क के दौरान ही गौहर और सिद्धार्थ एक दूसरे से भिड़ गए।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment