rakhi sawant husband - wikifeed
bigg boss 14 rakhi sawant said her marriage is not publicity when her husband will reveal his identity
Entertainment

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने कहा, ‘पब्लिसिटी नहीं थी उनकी शादी’ बताया कब खोलेंगी अपने पति की पहचान

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Bigg Boss 14: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, ‘पब्लिसिटी नहीं थी उनकी शादी’ बताया कब खोलेंगी अपने पति की पहचान

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों ‘Bigg Boss 14’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते साल शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहने वालीं राखी (Rakhi) ने शो में बताया कि वह कब अपने पति की पहचान खोलेंगी। ‘बिग बॉस’ के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) संग बातचीत में कहा कि वह बच्चों के होने से पहले पति रितेश (Rakhi Sawant Husband) को दुनिया से रूबरू कराएंगी। राखी ने कहा कि लोग उनसे कहते हैं कि ‘वह पब्लिसिटी के लिए शादी की बात बोल रही हैं।’ हालांकि उन्होंने कहा कि सच यह है कि वह शादीशुदा हैं (bigg boss 14 Rakhi Sawant said her marriage is not publicity when her husband will reveal his identity)

rakhi sawant husband - wikifeed

राखी (Rakhi Sawant) चाहती हैं पति सबके सामने आएं

अभिनव और राहुल से बात करते हुए राखी ने कहा, ‘तुम लोग प्रार्थना करो कि मेरा हसबैंड शो में आए।’ राखी ने कहा कि उन्होंने अपने पति से निवेदन किया है कि वह रिएलिटी शो (Bigg Boss 14) में जा रही हैं और संभव हो तो वह भी शो में आएं। राखी ने कहा, ‘मैंने इनको हाथ जोड़े कि बहुत बड़े शो में जा रही हूं। हो सके तो एक बार आ जाना। कुछ तो करो, मेरी इज्जत तो रखो।’

rakhi sawant husband - wikifeed

राखी- मेरी शादी हो गई है

इसके अलावा राखी ने जैस्मीन (Jasmine) और अली (Ali) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि यहां पर ऐसे लोग भी हैं जो रिलेशनशिप में होने के बावजूद कहते हैं कि वह सिर्फ दोस्त हैं। राखी ने कहा, ‘यहां पर लोग रिलेशनशिप में रहते हैं और बोलते हैं कि हम तो सिर्फ दोस्त हैं। मैं चीख-चीख कर कह रही हूं कि मेरी शादी हो गई है और मैं पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं।’ राखी ने आगे बताया है कि उनके पति ने अपनी पहचान सामने लाने के लिए कुछ समय मांगा हैं। राखी ने कहा कि उनके पति (Rakhi Sawant Husband) बच्चे होने से पहले सबके सामने आएंगे।

rakhi sawant husband - wikifeed

राखी सावंत के पति रितेश (Rakhi Sawant Husband Ritesh) ने स्पॉटबॉय को दिया इंटरव्यू

बीते साल ही राखी सावंत के पति रितेश (Rakhi Sawant Husband) ने स्पॉटबॉय को एक इंटरव्यू भी दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वह राखी में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं चाहते हैं। उन्होंने कहा था, ‘मैं खुशनसीब हूं। राखी मुझे भगवान का दिया हुआ तोहफा हैं। मैंने उनकी जैसी महिला कभी नहीं देखी है। मुझे लगता है कि वह मुझसे अधिक बेहतर हैं।’ वहीं राखी सावंत ने भी शादी के बाद और करवाचौथ जैसे त्योहारों के दौरान केवल शादी के जोड़े और सिंदूर के साथ अपनी ही तस्वीरें शेयर की थीं। उनके साथ एक भी तस्वीर में उनके पति नहीं थे, जिसके चलते लोगों को ऐसा लगा कि राखी पब्लिसिटी में आने के लिए शादी का नाटक कर रही हैं।

rakhi sawant husband - wikifeed

आपको बता दें कि राखी सावंत Bigg Boss 14 में चैलेंजर्स के रोल में नजर आ रही हैं। शो में उनके अलावा मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह, अर्शी खान और विकास गुप्ता भी चैलेंजर्स की भूमिका में हैं। राखी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो में उनके निशाने पर अर्शी खान रहने वाली हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment