Bigg boss 14 contestants live updates - wikifeed
Bigg boss 14 contestants live updates kamya Punjabi, Rakhi Sawant, Rubina Dilaik News in Hindi
Entertainment

बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने कहा: “मां के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, दोस्त ने पैसों के बदले किया यौन शोषण”

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा: “मां के इलाज के लिए नहीं थे पैसे, दोस्त ने पैसों के बदले किया यौन शोषण”

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने खुलासा किया कि जब वह छोटी थी उनकी मां को हर्ट अटैक आया था, उनके इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं थे. तब उनके एक दोस्त ने उन्हें पैसे देने के लिए कहा, लेकिन बदल में उसने एक कार में राखी का यौन शोषण किया. उन्होंने बताया कि वह मुंबई की एक चाल में रहती थीं और बहुत ही गरीब थे. उनकी मां की तबीयत अक्सर खराब रहती थी. उन्होंने अभिषेक अवस्थी से ब्रेकअप के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि भले ही अभिषेक ने उन्हें धोखा दिया हो, वह उन्हें माफ भी कर देगी.

Bigg boss 14 contestants live updates - wikifeed
Bigg boss 14 contestants live updates kamya Punjabi, Rakhi Sawant, Rubina Dilaik News in Hindi

इसके बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के सामने खुलासा किया कि जब वह छोटी थी तब उनकी मां पहला हर्ट अटैक आया था. उन्होंने बताया कि मां के इलाज के लिए कैसे उन्होंने पैसे का इंतेजाम किया, राखी ने बताया कि एक दोस्त ने पैसे देने के बदले उनका यौन शोषण किया ((Bigg Boss 14, Rakhi Sawant said: “There was no money to treat mother, friend sexually abused in exchange for money”)) उन्होंने कहा कि एक कार में उनका यौन शोषण हुआ. राहुल वैद्य ने इस पर दुख जताया. उन्होंने राखी को दिलासा दिया कि वह उनकी भलाई चाहते हैं. राखी ने रोते-रोते कहा कि इस यौन शोषण की घटना को मैंने अपनी मां को नहीं बताया. वहीं राहुल ने कहा कि जब आप पॉपुलर हुईं तो, तो उसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था. इस पर राखी ने कहा कि उनके पास सबूत नहीं था, तो कैसे उसकी शिकायत करतीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके बाद राखी सावंत ने खुलासा किया कि उनके पति रितेश एक शादीशुदा शख्स है और उसका एक बच्चा भी है. वह कहती हैं कि रितेश ने उन्हें 5-6 बार तलाक देने की धमकी भी दी है. ये बोलते-बोलते राखी रो पड़ती हैं. राहुल इस पर दुख जताते हैं और उन्हें दिलासा देते हैं. इसके बाद बिग बॉस दोनों को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और दोनों के बीच हुई बातों को घर में किसी को भी बताने से मना करते हैं.

Big Boss 14: राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लड़ाई में काम्या पंजाबी ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilac) का दिया साथ, कहा- मैं होती तो…

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों राखी सावंत (Rakhi Sawant), अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) संग अपने प्यार को जताते नहीं थक रही हैं. लेकिन, इन सबके बीच वह अक्सर कुछ ऐसा कर बैठती हैं, जिससे वह घरवालों के निशाने पर आ जाती हैं. अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसके चलते राखी सावंत (Rakhi Sawant Fight) सिर्फ घरवालों के ही नहीं अन्य सेलिब्रिटीज के भी निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, बीते एपिसोड में अभिनव शुक्ला ने कहा कि उन्हें राखी सावंत मेंटली डिस्टर्ब लगती हैं. राखी अभिनव से कहती हैं कि वह शो में सिर्फ संतरे छीलने के लिए हैं. साथ ही उन्होंने यह भी साफ किया कि उन्होंने जो कुछ भी किया, वह सब कॉन्टेंट के लिए था.

Bigg boss 14 contestants live updates - wikifeed

इसके बाद राखी, अभिनव को ‘ठरकी’ कहकर बुलाती हैं. जिसे सुनने के बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilac) का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. रुबीना दिलैक ने पानी से भरी बाल्टी उठाई और उसे राखी सावंत के ऊपर उड़ेल दिया. यह होते ही राखी रोने लगती हैं और अली गोनी और देवोलीना उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. बीते वीकेंड का वार में सलमान खान रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की राखी संग हुई लड़ाई पर उन्हें फटकार लगाते और राखी का समर्थन करते दिखे थे. लेकिन, हाल ही की घटना को देखते हुए अब कई सेलिब्रिटी रुबीना और अभिनव के समर्थन में उतर आए हैं. ‘शक्तिः अस्तित्व के एहसास की’ शो में रुबीना की को-स्टार रहीं काम्या पंजाबी ने भी रुबीना के पक्ष में ट्वीट किया है.

काम्या ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘खैर, मैं भी वही करती जो रुबीना दिलैक ने राखी सावंत के साथ किया है. राखी सावंत आपको पता होना चाहिए कि आपको कहां रुक जाना चाहिए.’ काम्या से पहले और भी कई सितारे, राखी सावंत की हरकतों पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. हालांकि, बीते एपिसोड में रुबीना दिलैक का ये अवतार देखकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि रुबीना ऐसा कुछ कर सकती हैं. वहीं बिग बॉस ने भी रुबीना दिलैक को राखी सावंत के ऊपर पानी फेंकने को लेकर सजा सुना दी है और उन्हें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है.

राखी सावंत ने पार की सारी हदें और राखी ने अभिनव को बुलाया ठरकी

इसके बाद राखी, अभिनव को ‘ठरकी’ कहकर बुलाती हैं. जिसे सुनने के बाद रुबीना दिलैक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. रुबीना दिलैक ने पानी से भरी बाल्टी उठाई और उसे राखी सावंत के ऊपर उड़ेल दिया. यह होते ही राखी रोने लगती हैं और अली गोनी और देवोलीना उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. बीते वीकेंड का वार में सलमान खान रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की राखी संग हुई लड़ाई पर उन्हें फटकार लगाते और राखी का समर्थन करते दिखे थे. लेकिन, हाल ही की घटना को देखते हुए अब कई सेलिब्रिटी रुबीना और अभिनव के समर्थन में उतर आए हैं. ‘शक्तिः अस्तित्व के एहसास की’ शो में रुबीना की को-स्टार रहीं काम्या पंजाबी ने भी रुबीना के पक्ष में ट्वीट किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

काम्या ने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘खैर, मैं भी वही करती जो रुबीना दिलैक ने राखी सावंत के साथ किया है. राखी सावंत आपको पता होना चाहिए कि आपको कहां रुक जाना चाहिए.’ काम्या से पहले और भी कई सितारे, राखी सावंत की हरकतों पर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. हालांकि, बीते एपिसोड में रुबीना दिलैक का ये अवतार देखकर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि रुबीना ऐसा कुछ कर सकती हैं. वहीं बिग बॉस ने भी रुबीना दिलैक को राखी सावंत के ऊपर पानी फेंकने को लेकर सजा सुना दी है और उन्हें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट कर दिया है.

भरी दोपहरी में Rakhi Sawant ने दिया Rahul Vaidya को मसाज

‘बिग बॉस 14’ के एपिसोड में मेकर्स दिन भर के कुछ हिस्से को ऑनएयर करते हैं। ऐसे में घर के अंदर होने वाली कई चीजें दर्शकों तक पहुंच ही नहीं पाती है। इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जिसे देखने के बाद आप ही नहीं बल्कि दिशा परमार भी भौचक्की रह जाएंगी। ‘बिग बॉस 14’ का फिनाले करीब है और इस बात की टेंशन राहुल वैद्य इन दिनों काफी ले रहे हैं। ऐसे में उन्होंने दिन में मी-टाइम बिताने का फैसला लिया है। हाल ही में वो घर के अंदर सनबाथ लेते हुए नजर आए थे।

Bigg boss 14 contestants live updates - wikifeed

राखी सावंत ने राहुल वैद्य को मसाज दिया और इस दौरान वो उनके साथ ढेर सारी बातें करती हुई नजर आईं। गार्डन में मसाज करवाते हुए राहुल वैद्य ने राखी सावंत की जमकर तारीफ की और उनसे कहा कि वो जैसी हैं वैसे ही रहें। उन्हें किसी कहने पर खुद को बदलने की जरूरत नहीं है। अर्शी खान (Arshi Khan) से हुई लड़ाई के बाद राहुल वैद्य अब राखी सावंत के साथ ज्यादा उठते-बैठते हैं। राहुल वैद्य इन दिनों तो जान-बूझकर अर्शी के सामने राखी सावंत की तारीफ करते रहते हैं। ये आइडिया उन्हें अली गोनी ने ही दिया था।

दरअसल गार्डन एरिया में अभिनव शुक्ला सनबाथ ले रहे थे और ऐसे में राखी सावंत ने उन्हें जलाने के लिए राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की मसाज शुरू कर दी। राखी सावंत की बातों और उनकी हरकतों को अभिनव शुक्ला बड़े ही ध्यान से सुन रहे थे और वो चाहकर भी अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे थे। राखी सावंत की हरकत को देखकर तो रुबीना दिलाइक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई। उन्होंने दबी जुबान में अभिनव से कहा कि ये क्या-क्या करती है। राखी सावंत जब तक राहुल वैद्य के साथ थी, तब तक उनकी नजरें सिर्फ और सिर्फ अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) पर ही थी। राखी देखना चाहती थी कि क्या अभिनव और रूबीना को इस बात का बुरा लगेगा या नहीं?

‘बिग बॉस 14’ के अपकमिंग एपिसोड में अभिनव शुक्ला को छेड़ने के लिए राखी सावंत तो उन्हें चीप भी कहेंगी और यहीं पर रुबीना दिलाइक के सब्र का बांध टूट जाएगा।

ये मशहूर अभिनेता बने राखी सावंत के कनेक्शन, जल्द फैमिली वीक में आएंगे नजर

दरअसल बीते कुछ समय से इस बात को लेकर काफी चर्चा थी कि बिग बॉस 14 के फैमिली वीक में राखी सावंत का कनेक्शन कौन बनकर आएगा। राखी के पति रितेश के नाम को लेकर लंबे समय से चर्चा थी। लेकिन अब साफ हो गया है कि उनके पति नहीं बल्कि बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और मशहूर अभिनेता राखी सावंत को कनेक्शन बनकर बिग बॉस 14 में आएंगे।

Bigg boss 14 contestants live updates - wikifeed

यह मशहूर अभिनेता कोई और नहीं बल्कि विंदु दारा सिंह हैं। जी हां, बिग बॉस 14 के फैमिली वीक में विंदु दारा सिंह राखी सावंत के कनेक्शन बनकर एंट्री लेंगे। इस बात की जानकारी विंदु दारा सिंह ने खुद दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि वह बिग बॉस 14 में राखी के कनेक्शन के तौर पर दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है।

विंदु दारा सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा,’ बिग बॉस के घर में राखी सावंत के कनेक्शन के रूप में एंट्री करने वाला हूं। अगर आप अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट से कोई सवाल पूछता चाहते हैं तो इसे भेजें, उन्हें जरूर उन तक पहुंचा दिया जाएगा!’ सोशल मीडिया पर विंदु दारा सिंह का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता और राखी सावंत के फैंस उनके इस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

आपको बता दें कि राखी सावंत जब से बिग बॉस 14 का हिस्सा बनीं हैं तब से वह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। शो में वह अपने खेल और रणनीति के अलावा फैंस के साथ मस्ती और झगड़ा करने के कारण भी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी सावंत बिग बॉस 14 में अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलासे करती रहती हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment