Bhaiaji Superhit Movie Reviews - wikifeed
Bollywood Movies

Bhaiaji Superhit Movie Reviews, Rating, Box office collection

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म की कहानी बहुत ही कमजोर है. इतने सारे अच्छे एक्टर्स की मौजूदगी भी काफी फीकी लगती है. कहानी ने सभी एक्टर्स का अभिनय पूरी तरीके से डूबा दिया है.

Bhaiaji Superhit Movie - wikifeed

लगभग 7 साल पहले सनी देओल की एक फिल्म को बनाने की प्रक्रिया शुरू हुई जिसमें एक से बढ़कर एक सितारे जैसे प्रीति जिंटा, अरशद वारसी ,श्रेयस तलपडे, संजय मिश्रा इत्यादि ने एक-एक करके भाग लिया लेकिन फिल्म बनते बनते और फाइनल कट के निकलने में 7 साल लग गए. पिछले दिनों सनी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ और ‘मोहल्ला अस्सी’ बुरी तरह से पिट चुकी है और अब उनकी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ क्या उन्हें एक हिट फिल्म दिला पाएगी? आइए जानते हैं नीरज पाठक के डायरेक्शन में ये फिल्म आखिरकार कैसी है.

कहानी

फिल्म की कहानी वाराणसी के रहने वाले दबंग भैयाजी (सनी देओल) की है, जिसे अपनी पत्नी सपना दुबे ( प्रीति जिंटा ) से बेइंतहा मोहब्बत है. लेकिन कुछ ऐसी घटनाएं घटती है जिसकी वजह से सपना घर छोड़कर चली जाती हैं और भैयाजी  परेशान हो जाते हैं. पत्नी को घर वापस लाने के लिए वह तरह-तरह के उपाय सोचते हैं, जिसमें फिल्म डायरेक्टर गोल्डी कपूर (अरशद वारसी) फिल्म राइटर तरुण पोर्नो घोष (श्रेयस तलपडे) डॉक्टर ज्ञान प्रकाश बुद्धिसागर (संजय मिश्रा) बिल्डर गुप्ता (पंकज त्रिपाठी) और अभिनेत्री मल्लिका (अमीषा पटेल) की एंट्री होती है. अपनी जिंदगी के ऊपर फिल्म बनाकर भैयाजी अपनी पत्नी सपना की वापसी चाहते हैं. वहीं दूसरी तरफ भैयाजी का दुश्मन हेलीकॉप्टर मिश्रा (जयदीप अहलावत) है. जो कि भैयाजी को बिल्कुल नहीं पसंद है और यह दुश्मनी काफी सालों से चली आ रही है. अब क्या भैयाजी की जिंदगी में सपना की वापसी होती है और हेलीकॉप्टर मिश्रा से उनकी दुश्मनी का अंजाम क्या होता है. यह सब कुछ जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

Om Namah Shivay - wikifeed

ऐक्टिंग:

अगर सनी देओल की बात करें तो उनका वही स्टाइल है। हां, बाहुबली डॉन के किरदार में उनका लुक और डायलॉग डिलिवरी दमदार है। अरशद वारसी और श्रेयय तलपड़े जब भी स्क्रीन पर नजर आए तभी दर्शकों के चेहरे पर मुस्कराहट आती है। अरशद वारसी का बिंदास कॉमिक टाइमिंग शानदार है। प्रीति जिंटा अलग अंदाज में है और अपने रोल को उन्होंने बस निभा भर दिया है। हां, अमीषा पटेल, मल्लिका के रोल में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रहती हैं।

डायरेक्शन:

नीरज पाठक का निर्देशन औसत दर्जे का है ऐसा लगता है। उन्होंने सनी को अपनी मर्जी से ऐक्टिंग करने की पूरी छूट दी हो। हां, कई सीन्स अच्छे बन पड़े है, कई कॉमिडी पंच कमाल हैं। फिल्म का क्लाइमेक्स 70-80 के दौर में नजर आने वाली फिल्मों जैसा ही है। संगीत की बात करें तो फिल्म में ऐसा कोई गाना नहीं है जो आपको याद रह सके, टाइटिल सॉन्ग का फिल्माकंन अच्छा बन पड़ा है।

कमज़ोर कड़ियां:

क्यों देखें: सनी देओल के ताबड़तोड़ एक्शन, अरशद वारसी और श्रेयस तलपडे की कॉमेडी की जुगलबंदी और संजय मिश्रा के कुछ पंच आपका मनोरंजन कर सकते हैं. यदि आप इन सितारों के दीवाने हैं तो एक बार जरूर ट्राई कर सकते हैं. नहीं तो टीवी पर आने तक का इंतजार करें.

बॉक्स ऑफिस:

इतनी बड़ी स्टार कास्ट के साथ फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ बताया जा रहा है. देखना बेहद दिलचस्प होगा कि यह फिल्म किस तरह से बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म करती है.

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment