Bollywood Fashion

रेड कारपेट पर छाई 2015 में ये अदाकाराएं

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

 

इस साल रेड कारपेट कई खूबसूरत एक्‍ट्रेसेज से रोशन हुआ। हॉलीवुड हो या बॉलीवुड, अभिनेत्रियों ने जमकर अपनी अदाओं से कई दर्शकों को लुभाया। आइए नज़र डालते हैं ऐसी कुछ ड्रेसेज पर जो इस साल सबके आकर्षण का केंद्र रहीं।

2015 में मेट गाला के रेड कारपेट पर सबसे हसीन लगीं बियॉन्से नॉलेस। गिवेंची की ड्रेस में बियॉन्से ने अपने बोल्‍ड लुक से सबको हैरान कर दिया। मल्‍टीकलर क्रिस्‍टल, सितारों से सजी इस ड्रेस में 33 वर्षीय सिंगर को सबने बेहद पंसद किया।

 

कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल ग्‍लैमर के लिहाज से विश्‍व का नम्‍बर वन इवेंट है। इस इवेंट में ‘मैड मैक्स: फ्यूरी रोड’ स्‍टार चार्लीज़ थेरॉन जब रेड कारपेट पर चलीं तो सबकी सांसें थम गईं। पीले रंग के इस गाऊन में चार्लीज़ बेहद खूबसूरत नज़र आईं। उनके साथ इवेंट में हिस्‍सा लेने उनके ब्‍वॉयफ्रेंड भी आए।

रोसमन्ड पाईक बेस्‍ट एक्‍ट्रेस ऑस्कर का अवॉर्ड भले ही न जीत पाई हों, लेकिन रेड कारपेट पर इन्‍होंने कई दशर्कों का दिल जीत लिया। अपने दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देने के महज ढाई महीने बाद पाईक के फिगर ने सबके होश उड़ा दिए थे।

इस साल बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचीं। उन्होंने इस समारोह में लोरियाल पेरिस की एम्बेसडर के तौर पर शिरकत की। बता दें कि एश्‍वर्या 2002 से इस समारोह में शामिल हो थी । शो में ब्‍लैक एंड व्‍हाइट ड्रेस में ऐश्वर्या की खूबसूरती ने सबको मोह लिया था।

इस साल सिर्फ ‘पीकू’ से ही नहीं बल्कि मनीषा जयसिंह की इस ड्रेस में दीपिका पादुकोण सबके दिलों पर छा गईं। एक शब्‍द में अगर कहा जाए तो दीपिका स्‍मोकिंग हॉट लग रही थीं।

मैड मैक्स: फ्यूरी रोड के प्रीमियर के दौरान हॉलीवुड अभिनेत्री जूलियन मूर की सूर्ख लाल ड्रेस ने सबको मोह लिया।

लुपिता योंग’ओ ने कान्‍स में अपनी ग्रीन ड्रेस से सबको उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया था।

कान्‍स में सबको अपना दीवाना बनाने वालों में ब्रिटिश अभिनेत्री नाओमी वाट्स भी थीं। उनके पहनावे ने भी बहुत से फोटोग्राफरों को आकर्षित किया।

स्टार गिल्ड अवार्ड्स में ऑरेंज कलर की ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा ने जमकर तारीफें बटोरीं। इस समारोह में प्रियंका को ‘मेरी कॉम’ के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

मामी फिल्‍म फेस्टिवल में एक्‍ट्रेस कंगना रानावत की गोल्‍डन लॉन्‍ग ड्रेस ने जमकर सुर्खियां बटोरी। इस साल कंगाना की तन्‍नू वेड्स मन्‍नू रिटनर्स ने 100 करोड़ का कलेक्‍शन किया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment