Breaking News - wikifeed
NEWS Trending

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत पिछले 36 घंटों से ज्यादा…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत पिछले 36 घंटों से ज्यादा नाजुक बनी हुई है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत पिछले 36 घंटों से ज्यादा समय से नाजुक बनी हुई है। थोड़ी देर पहले जारी हुए नए मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि अटल की हालत में कोई सुधार नहीं है। उन्हें जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है। वहीं AIIMS में पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मौजूद हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी - wikifeed

बता दें कि जैसे ही अटल की तबीयत के बारे में आडवाणी को पता चला वह उनका हाल जानने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंच गए। यही नहीं AIIMS पहुंचने वालों में उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू, स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा समेत कई नेता शामिल रहे। वाजपेयी को गुर्दा (किडनी) नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण आदि के बाद 11 जून को एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स ने एक बयान में कहा, ‘‘दुर्भाग्यवश, पिछले 24 घंटों में उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई है। उनकी हालत नाजुक है और वह जीवन रक्षक प्रणाली पर हैं।”

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी - wikifeed

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम वाजपेयी की तबीयत के बारे में जानने के लिए एम्स गए। मोदी शाम करीब 7:15 बजे अस्पताल पहुंचे और वहां करीब 50 मिनट तक रुके। पीएम मोदी के बाद रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी भी एम्स पहुंचे। उनसे पहले केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी भी वाजपेयी के स्वास्थ्य के बारे में जानने के लिए एम्स गयी थीं।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी - wikifeed

देर रात कई नेता और मंत्री अस्पताल गए जिनमें सुरेश प्रभु, जितेंद्र सिंह, हर्षवर्धन और शाहनवाज हुसैन शामिल हैं। मधुमेह से पीड़ित 93 वर्षीय भाजपा नेता का एक ही गुर्दा काम करता है।

(Tag:- Atal Bihari Vajpayee, Atal Bihari Vajpayee latest news, ajit wadekar, vajpayee,ayushman bharat, atal bihari vajpayee age, atal bihari)

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment