Asaram Bapu rape case- wikifeed
NEWS

आसाराम रेप केस : आसाराम की किस्मत कुछ देर में फैसले का ऐलान

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आसाराम रेप केस : आसाराम रेप केस : आसाराम की किस्मत कुछ देर में फैसले का ऐलान

आध्यात्मिक गुरु और कथावाचक आसाराम का नाबालिग से रेप मामले में आज क्या होगा? जोधपुर कोर्ट के आज आने वाले फैसले पर सबकी निगाहें लगी हुई हैं. पीड़ित पक्ष जहां कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहा है. वहीं अहमदाबाद के आसाराम आश्रम में साधक अपने गुरु के लिए कल से ही हवन पर बैठ गए हैं.

Asaram Bapu rape case- wikifeed

आसाराम के साधकों को उम्मीद है कि आज आसाराम को क्लीन चिट मिल जाएगी. सुबह साढ़े आठ बजे जोधपुर कोर्ट में सुनवाई होने की उम्मीद है. फैसले को लेकर आसाराम के समर्थक कहीं उपद्रव ना शुरू कर दें इसे देखते हुए जोधपुर शहर को किले में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस ने पुख्ता सुरक्षा इंतजाम किए हैं.

जोधपुर कोर्ट के जज मधुसूदन शर्मा ने फैसला लिखना शुरू किया. आसाराम अपने वकीलों के साथ मौजूद.आसाराम ने चिट्ठी लिखकर अपने भक्तों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.आसाराम केस में गवाह महेंद्र चावला ने कहा, मुझे न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है. आसाराम को जरूर सजा मिलेगी. ऐसे रेपिस्ट को फांसी पर लटका देनी चाहिए. मेरी जान को खतरा है. मुझे अतिरिक्त सुरक्षा की जरूरत है.

यूपी के वाराणसी और मध्य प्रदेश के भोपाल सहित देश भर में आसाराम की रिहाई के लिए प्रार्थना पर बैठे भक्त. फूलों की माला के साथ आसाराम का एक समर्थक जोधपुर सेंट्रल जेल के पास हिरासत में लिया गया. जोधपुर सेंट्रल जेल में बने कोर्ट पहुंचे जज मधुसूदन शर्मा. कुछ देर में फैसले का ऐलान.

जोधपुर जेल में कोर्ट बनाया गया है, जहां फैसला सुनाया जाएगा. वहां के आसपास किसी बाहरी व्यक्ति को फटकने की इजाजत नहीं है. आसाराम के पाल स्थित आश्रम में चंद सेवादारों को छोड़कर पूरी तरह खाली करवा दिया गया. आश्रम के आसपास किराए पर रह रहे समर्थकों को भी सोमवार को ही रवाना कर दिया गया है.

जेल में कोर्ट लगने और फैसले के मद्देनजर पुलिस ने मंगलवार रात से ही सेंट्रल जेल की तरफ जाने वाले रास्ते सील कर दिए हैं. सरकारी कर्मचारियों को परिचय पत्र की जांच के बाद जाने की इजाजत दी जा रही है. इसके अलावा किसी भी व्यक्ति के पैदल या वाहन से आवाजाही पर पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.