asaram bapu rape - wikifeed
NEWS

आसाराम को रेप केस में दोषी ठहराने के बाद पीड़िता के पिता बोले “हमें इंसाफ मिला है”

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आसाराम को दोषी ठहराने के बाद पीड़िता के पिता बोले “हमें इंसाफ मिला है”

After convicting Asaram, the father of the victim said, “We have got justice”

आसाराम को दोषी ठहराने के बाद पीड़िता के पिता ने खुशी जाहिर की है. पीड़िता के पिता ने कहा है कि हमें इंसाफ मिला है, जिन लोगों ने इस लड़ाई में हमारा साथ दिया है हम उन सभी का शुक्रिया करते हैं. हमें उम्मीद है कि आसाराम को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस मामले के दौरान जिन लोगों की हत्या हुई और किडनैप किए गए, उम्मीद है कि उन्हें भी इंसाफ मिलेगा. नाबालिग लड़की से रेप केस मामले में आसाराम को जोधपुर कोर्ट ने दोषी ठहराया है. बुधवार सुबह ही जेल में ही बने कोर्ट में जज ने इस फैसले को सुनाया. यह भी पढ़े:- आसाराम की किस्मत कुछ देर में फैसले का ऐलान

आसाराम - wikifeed

“Asaram is convicted, we have got justice. I want to thank everyone who supported us in this fight. Now I hope he will get strict punishment. I also hope the witnesses who were murdered or kidnapped get justice: Father of Shahjahanpur victim”

दूसरी तरफ आसाराम की प्रवक्ता नीलम दुबे का कहना है कि इस फैसले पर हम अपनी लीगल टीम से बात करेंगे, उसके बाद आगे की कार्रवाई करेंगे. हमें न्याय व्यवस्था में पूरा भरोसा है. फैसले को देखते हुए गृह मंत्रालय ने तीन राज्यों को सुरक्षा के लिए एडवाइज़री जारी की है. केंद्र की तरफ से राजस्थान, हरियाणा और गुजरात में एहतियात बरतने को कहा गया है. फैसले से पहले ही जोधपुर में आसाराम के 6 समर्थकों को पकड़ा गया है. इन सभी को अब जोधपुर से बाहर भेजा गया है. सूर्यनगरी ट्रेन से इन सभी को भेजा जा रहा है. बुधवार सुबह भी आसाराम के भक्त देश के कई हिस्सों में पूजा-पाठ कर रहे हैं और इकट्ठा हो रहे हैं.

Also Read: Asaram Bapu Rape case : बलात्कार केस में आसाराम बापू को दोषी ठहराया है

दिल्ली, अहमदाबाद समेत आसाराम के कई आश्रमों के बाहर सुरक्षा को बढ़ाया गया है. आसाराम के समर्थक आश्रमों में मौजूद हैं, लेकिन वह मीडिया से बात करने से बच रहे हैं. जोधपुर में खुद DCP सुरक्षा पर नज़र बनाए हुए है, वह खुद घोड़े पर घूमकर नज़र रख रहे हैं. उन्होंने बताया कि करीब 1000 से ज्यादा पुलिस वाले सुरक्षा में लगाए गए हैं.

Also Read:

Asaram Bapu Rape case Asaram Bapu bail verdict jodhpur court

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.