Bhumi Pednekar film Durgamati Trailer - wikifeed
Arshad Warsi and Bhumi Pednekar film Durgamati Trailer released on Amazon Prime Video India
Bollywood Movies

Durgamati Trailer: भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गामती का ट्रेलर देख कर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अरशद वारसी (Arshad Warsi) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म दुर्गावती का ट्रेलर (Durgamati Trailer) देख कर हो जाएंगे रोंगटे खड़े

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी और भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती का ट्रेलर बुधवार यानि आज रिलीज हो गया है (Arshad Warsi and Bhumi Pednekar film Durgamati Trailer released on Amazon Prime Video India) इसे अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. तीन मिनट और 20 सेकेंड का ये ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देता है. हालांकि कहानी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाती है. बता दें, पहले इस फिल्म का नाम ‘दुर्गावती’ था, लेकिन हाल ही में इसके नाम को बदलकर ‘दुर्गामती’ (Durgamati) कर दिया गया. फिल्म में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के अलावा अरशद वारसी (Arshad Warsi), जिसू सेनगुप्ता (Jisshu Sengupta) और माही गिल (Mahie Gill) भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Bhumi Pednekar film Durgamati Trailer - wikifeed

क्या खास है ट्रेलर में (Bhumi Pednekar film Durgamati Trailer)

Durgamati Trailer में जो चीज सबसे दमदार लगती है वो है भूमि पेड़नेकर (Bhumi Pednekar) की एक्टिंग और उनका लुक काफी शानदार लग रहा है. ट्रेलर के अंत में दिखाए गए सीन इसकी जान हैं जिसमें चंचल दुर्गामती (Durgamati) का रूप लेती है. आपको बता दें फिल्म में भूमि पेडनेकर ने एक आईएएस अफसर की भूमिका निभाई है. जी अशोक के निर्देशन में बनी ये फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा की फिल्म भागमती का हिंदी रीमेक है. ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी जी अशोक ने ही किया था, हालांकि उस फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने लीड रोल प्ले किया था.

अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म (Durgamati Movie released Date 11 Dec 2020)

Durgamati Movie released Date 11 Dec 2020 को अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया (Amazon Prime Video India) पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म के ट्रेलर में कई डराने वाले मोमेंट्स हैं. कहानी कुछ राजनेताओं के बारे में है जो एक अच्छे राजनेता (ईश्वर प्रसाद) को फंसाने की साजिश कर रहे हैं. वे अपने इस खेल में चंचल चौहान (Bhumi Pednekar) को भी शामिल कर लेते हैं और उससे पूछताछ करने के लिए एक पुरानी सुनसान जगह पर ले जाते हैं ताकि किसी को शक न हो.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा- उसके गुस्से से कोई भी नहीं बच पाएगा. फिल्म की रिलीज में बहुत वक्त नहीं बचा है. देखना होगा कि इसका रिव्यू कैसा रहता है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment