2019 lok sabha chunav - wikifeed
NEWS Politics

लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के लिए यूपी में जोर-शोर से जुटी हैं सभी पार्टियां…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अपना दल ने पकौड़ी लाल कोल राबर्ट्सगंज संसदीय सीट से उम्मीदवार बनाया. पकौड़ी लाल पूर्व सांसद रह चुके हैं। साथ ही वह अपना दल (एस) के राष्ट्रीय सचिव भी हैं।

लोकसभा चुनाव lok sabha chunav को लेकर यूपी UP में सभी पार्टियां जोर-शोर से जुटी हुई हैं। जिताऊ उम्मीदवारों पर पार्टियां दांव चल रही हैं। इस बीच एनडीए NDA सहयोगी अपना दल Apna Dal (एस) ने भी राबर्ट्सगंज Robertsganj संसदीय सीट से अपने उम्मीदवार का नाम घोषित किया है। पार्टी ने पकौड़ी लाल कोल को यहां से प्रत्याशी बनाया है। पकौड़ी लाल पूर्व Pakauri lal kol सांसद रह चुके हैं। साथ ही वह अपना दल Apna Dal (एस) के राष्ट्रीय सचिव भी हैं।

2019 lok sabha chunav - wikifeed

सोमवार को पार्टी की तरफ से जारी विज्ञप्ति में पकौड़ी लाल Pakauri lal kol के नाम की घोषणा की गई। इस विज्ञप्ति के मुताबिक बीजेपी BJP, निषाद पार्टी और एसबीएसपी के संयुक्त उम्मीदवार के रूप में अपना दल की तरफ से पकौड़ी लाल इस सीट से मैदान में होंगे।

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव 2019 lok sabha chunav से पहले एनडीए NDA सहयोगियों ने बीजेपी BJP पर सीटों को लेकर दबाव बनाने की कोशिश भी की थी। उत्तर प्रदेश में लंबे वक्त तक चली राजनीतिक खींचतान के बाद अपना दल Apna Dal और भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर लोकसभा चुनाव lok sabha chunav में साथ मैदान में उतरने का फैसला किया।समझौते के तहत पार्टी के हिस्से में दो सीटें दी गईं।

2019 lok sabha chunav - wikifeed

खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यह ऐलान भी किया है कि इस गठबंधन की ओर से केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल मीरजापुर लोकसभा सीट पर दावेदारी करेंगी। 

2014 के चुनाव chunavमें अनुप्रिया पटेल की पार्टी को प्रदेश की दो लोकसभा lok sabha सीटों पर जीत मिली थी। इनमें मीरजापुर की सीट से अनुप्रिया पटेल और प्रतापगढ़ लोकसभा सीट से पार्टी नेता कुंवर हरिवंश सिंह चुनाव जीते थे।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment