AP Inter Results 2019 - wikifeed
NEWS

AP इंटर रिजल्ट 2019: AP इंटर का रिजल्ट जारी, ऐसे चेक करें bieap.gov.in पर

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

AP Intermediate Results 2019 जारी कर दिया गया है इसे आप ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं बोर्ड ने फर्स्ट और सेकंड इयर का रिजल्ट घोषित किया है इसमें कुल 72% छात्र पास हुए हैं….

AP Inter Results 2019: Board of Intermediate Education, Andhra Pradesh (BIEAP) आंध्र प्रदेश इंटरमीडिएट बोर्ड के पहले वर्ष का रिजल्ट आज जारी हो गया है। जिन स्टूडेंट्स ने एग्जाम दिया था वो बोर्ड का आधिकारिक बेवसाइट www.bieap.gov.in पर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. आंध्र प्रदेश इंटर एडवांस सप्लीमेंट्री परीक्षा के नतीजे 14 मई को आयोजित होंगी।

AP Inter Results 2019 - wikifeed

आपको बता दें कि बोर्ड ने फर्स्ट और सेकंड इयर का रिजल्ट घोषित किया है इसमें कुल 72ं% छात्र पास हुए हैं। इस रिजल्ट को जल्द ही ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा। आपको बता दें कि कुल 10.17 लाख छात्रों ने फर्स्ट और सेकंड इयर की परीक्षा दी है। इंटरमीडिएट बोर्ड के कमिश्नर बी उदय लक्ष्मी ने बताया कि इस परीक्षा का आयोजन राज्य के 1430 केन्द्रों पर किया गया था।

AP Inter Results 2019 - wikifeed

ऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

रिजल्ट चेक करने के लिए आपको www.bieap.gov.in पर जाना होगा।

इसके अलावा आप results.apcfss.in पर जा सकते हैं।

यहां आपको अपना रोल नंबर और नाम सब्मिट करना होगा।

इसके बाद आप अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे।

इस साल एपी बोर्ड 11वीं की परीक्षा में लगभग 5.25 लाख छात्र और छात्राओं ने एग्जाम दिए थे। जबकि 12वीं की परीक्षा में लगभग 4.8 लाख छात्र और छात्राओं ने एग्जाम दिए थे। बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा 2019 आयोजित करने के लिए कुल 1448 केंद्र बनाए गए थे।

AP Inter Results 2019 - wikifeed

 

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment