amitabh bachchan wishes birthday to ram charan - wikifeed
Bollywood NEWS

अमिताभ बच्चन ने किया साउथ फिल्म के स्टार रामचरण को बर्थडे विश

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आज साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रामचरण तेजा का 27 मार्च को 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बर्थडे को अमिताभ बच्चन ने और भी ज्यादा खास बना दिया।

आज साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रामचरण तेजा का 27 मार्च को 34वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस बर्थडे को अमिताभ बच्चन ने और भी ज्यादा खास बना दिया। अमिताभ ने रामचरण को एक वीडियो भेजा, जिसमें उन्होंने तेलुगु में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। रामचरण की वाइफ उपासना ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

amitabh bachchan wishes birthday to ram charan - wikifeed

उपासना ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा:

इस बेहद प्यारे संदेश के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। यह अब तक का सबसे प्यारा तोहफा है। मेरे हाथ अभी भी कांप रहे हैं। बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं। जन्मदिन की बधाई रामचरण, ढेर सारा प्यार।

अमिताभ और रामचरण ने एक साथ फिल्म सईरा नरसिम्हा रेड्‌डी में काम किया है। यह अमिताभ का कॉलीवुड में डेब्यू होगा। फिल्म में टाइटल रोल चिरंजीवी का है। जबकि रामचरण फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।

RRR फील की टीम ने भी रामचरण के बर्थडे पर शेयर किया उनका पोस्टर

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रामचरण तेजा का 34वां जन्मदिन है इस मोके पर उनकी फिल्म ‘RRR’ की टीम ने एक नया पोस्ट जारी किया है, जिसमें उनका चेहरा नजर आ रहा है।

जहां ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस. एस. राजामौली का रामचरण के जन्मदिन पर अपनी अगली फिल्म ‘RRR’ से जुड़े किसी भी स्पेशल फोटोग्राफ को रिलीज़ करने का कोई प्लान नहीं था, वहीं फिल्म की टीम ने इस मौके पर एक पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें लीड स्टार रामचरण तेजा, जूनियर एनटी रामाराव का केवल चेहरा नजर आ रहा था। जारी किए गए इस पोस्टर में बाईं ओर रामचरण तेजा और दाईं ओर जूनियर एनटी रामाराव के चेहरे को आधा-आधा दिखाया गया था। यह फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है।

https://www.instagram.com/p/Bve02yKnvso/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_locale_control

फिल्म अगले साल जुलाई के महीने में 30 तारीख को रिलीज होगी। इस फिल्म में रामचरण तेजा और जूनियर एनटी रामाराव के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आनेवाले हैं। हालांकि, इस फिल्म में संजय दत्त और वरुण धवन के भी एंट्री लेने की चर्चा हो रही है।

रामचरण बर्थडे,रामचरण तेजा,एस. एस. राजामौली,आलिया भट्ट,S S Rajamouli,RRR,Ram Charan Teja,Ram Charan birthday, news from bollywood News,news from bollywood News in Hindi,Latest news from bollywood News,news from bollywood Headlines,फिल्मी खबरें समाचार

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment