love sonia - wikifeed
Bollywood NEWS

संयुक्त राष्ट्र (अमेरिका) में दिखाई जाएगी मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘लव सोनिया’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

संयुक्त राष्ट्र (अमेरिका) में 11 अक्तूबर को अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर दिखाई जाएगी ‘लव सोनिया’

तबरेज नूरानी की फिल्म ‘लव सोनिया’ संयुक्त राष्ट्र में अक्तूबर में विशेष प्रदर्शन के लिए आमंत्रित की गई है। सच्ची घटनाओं पर आधारित यह फिल्म भारत की एक ग्रामीण किशोरी की दास्तान है जो अपनी बहन को बचाने की कोशिश करने के क्रम में विश्व देह व्यापार में फंस गई। ‘लव सोनिया’ का प्रदर्शन 11 अक्तूबर को अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर संयुक्त राष्ट्र में किया जायेगा।

love sonia - wikifeed

‘लव सोनिया’की स्क्रीनिंग 11 अक्तूबर को अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस यानी ‘इंटरनेशनल डे ऑफ़ द गर्ल चाइल्ड’ के मौके पर यूनाइटेड नेशन्स में की जाएगी. फिल्म के डायरेक्टर तबरेज़ नूरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा,

“यह हमारे लिए गर्व की बात है कि हमारी फिल्म ‘लव सोनिया’ की स्क्रीनिंग यूनाइटेड नेशन्स में हो रही है. मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और 11 अक्तूबर को न्यूयॉर्क में स्क्रीनिंग का इंतज़ार कर रहा हूं.”

इस स्क्रीनिंग को ‘यूएन ड्रग्स एंड क्राइम्स ऑफिस’ और ह्यूमन ट्रैफिकिंग के खिलाफ काम करने वाली इंडियन ऑर्गेनाइजेशन ‘अपने आप वीमेन वर्ल्डवाइड’ मिलकर होस्ट कर रहे हैं.

love sonia - wikifeed

‘यूएन ड्रग्स एंड क्राइम्स ऑफिस’ के डायरेक्टर सिमोन मोनासेबियान ने कहा, “आर्ट्स के ज़रिये लोगों को बहुत मज़बूत तरीके से जागरूक किया जा सकता है, आम जन तक बात पहुंचाने के लिए ये एक मज़बूत एडवोकेसी औजार है और हम उम्मीद करते हैं कि बेहतरीन अभिनय वाली यह फिल्म लोगों को ह्यूमन ट्रैफिकिंग  के खिलाफ एक साथ खड़े होने के लिए जागरुक करेगी.

_____________________________________________________________________________________________

Read More:

Oscars 2019: Alia Bhatt’s Raazi, Deepika Padukone’s Padmaavat to be India’s official entries?

_____________________________________________________________________________________________

अपने आप वीमेन वर्ल्डवाइड’ की फाउंडर रूचिरा गुप्ता ने कहा:

 “अपने आप उम्मीद करता है कि दुनिया के जो सभी देश यूनाइटेड नेशन्स में ‘लव सोनिया’ देखेंगे, वह ह्यूमन ट्रैफिकिंग को खत्म करने के लिए एक साथ आएंगे.”

Note – बता दें कि इस फिल्म से टीवी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म में वो मुख्य भूमिका में हैं. उनके साथ अनुपम खेर, फ्रीडा पिंटो, राजकुमार राव, ऋचा चड्ढा और मनोज बाजपेयी जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका निभायी है.

love sonia - wikifeed

Naina Banjare Pataakha full video song Arijit Singh

Naina Banjare Pataakha full video song Arijit Singh

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment