Alia Bhatt photo - wikifeed
Alia Bhatt shared her photo but user demand a dislike button on Instagram for this photo
Bollywood

आलिया भट्ट के इस फोटो पर फैंस दे रहे नेगेटिव कमेंट फोटो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आलिया भट्ट के इस फोटो पर फैंस दे रहे नेगेटिव कमेंट एक यूजर ने लिखा ‘दीदी आपकी अगली फिल्म कब आएगी, उसे डिसलाइक करना है।’

Alia Bhatt shared her photo but user demand a dislike button on Instagram for this photo: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) के बाद नेपोटिज़्म की बहस लगातार जारी है। इस बहस में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Actress Alia Bhatt) को सबसे ज्यादा निशाना बनाया जा रहा है। इसी वजह से, एक्ट्रेस की फिल्म sadak-2 को भारी नुकसान हुआ था और फिल्म के ट्रेलर को सबसे ज्यादा डिसलाइक मिलने का रिकॉर्ड बन गया था। अभी भी एक्ट्रेस के खिलाफ गुस्सा है और एक्ट्रेस कोई भी फोटो शेयर करती है तो लोग उनका विरोध शुरू कर देते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसपर भी नेगेटिव कमेंट की बाढ़ आ गई।

Alia Bhatt photo - wikifeed

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) ने बहन रिद्धिमा कपूर को खास अदांज में किया बर्थडे विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) की बर्थडे पार्टी के वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। आलिया ने रणबीर के साथ ‘आप जैसा कोई मेरी जिदंगी में आए…’ गाने पर डांस करते हुए रिद्धिमा को खास अदांज में बर्थडे विश किया है। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CFJHSISBTXb/?utm_source=ig_embed

आलिया भट्ट के इस फोटो पर फैंस दे रहे नेगेटिव कमेंट

इसी बीच अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक और तस्वीर चर्चा में आई है। इस तस्वीर के साथ उसका कैप्शन भी चर्चा में हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ ही घंटों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में आलिया (Alia) व्हाइट कलर की स्पैगेटी पहनी हुई नजर आ रहीं हैं। वहीं इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। इस फोटो के साथ ही आलिया (Alia) ने हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट के गाने ‘शेक इट ऑफ’ के कुछ बोल लिखे हैं।

Alia Bhatt shared her photo - wikifeed
Alia Bhatt shared her photo but user demand a dislike button on Instagram for this photo

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा हैं, ‘मैं लक्ष्य की ओर चलती रहूंगी, नहीं रुक सकती, न रुकूंगी, बस आगे बढ़ती रहूंगी।’ आलिया की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। अब तक आलिया की इस फोटो को 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ऐसा नहीं है कि एक्ट्रेस को सिर्फ नेगेटिव कमेंट ही मिल रहे हैं, 13 लाख से ज्यादा लोगों ने इस फोटो को लाइक भी किया है वही, करीब 14 हजार लोगों ने इस फोटो पर प्रतिक्रिया दी है। फोटो पर आए कमेंट पर लोगों की मांग है कि इंस्टाग्राम पर भी डिसलाइक का ऑप्शन होना चाहिए (Alia Bhatt shared her photo but user demand a dislike button on Instagram for this photo), ताकि वो एक्ट्रेस के पोस्ट को डिसलाइक कर सके।

आलिया भट्ट फैंस कमेंट

  • एक यूजर ने लिखा है- इंस्टाग्राम पर भी डिसलाइक बटन होना चाहिए।
  • एक यूजर ने लिखा है- दीदी आपकी अगली फिल्म कब आएगी, उसे डिसलाइक करना है।
  • वहीं एक यूजर ने लिखा- इंस्टाग्राम पर एक चप्पल बटन भी होना चाहिए।

वहीं अगर हम Alia Bhatt के वर्कफ्रेंट की बात करें तो वह जल्द ही Riddhima Kapoor के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय जैसे सितारे नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया ‘आरआरआर’, करण जौहर की ‘तख्त’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी नजर आने वाली हैं। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ संजय लीला बंसाली की फिल्म है।

यह भी पढ़े:

कैटरीना कैफ ने व्हाइट बिकिनी में शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर लगा रही आग, देखें PHOTO

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.