Alia bhatt and Ranbir kapoor - wikifeed
Lovebirds Alia bhatt and Ranbir kapoor enjoying new year 2020 with Ayan Mukherjee ❤.
Bollywood

फिल्म मेकर अयान मुखर्जी & रणबीर कपूर के संग दिखीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt)…देखें तस्वीर

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

समुद्र किनारे फिल्म मेकर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के संग दिखीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) देखें तस्वीर

Alia Bhatt enjoy with boyfriend Ranbir Kapoor and director Ayan Mukerji on sea beach: सिनेमा जगत के चर्चित जोड़ियों में शुमार Ranbir Kapoor and Alia Bhatt फिर एक बार सुर्खियों में हैं। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी वजह प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल है। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे है। रणबीर और आलिया अब अक्सर एक साथ ही नज़र आते हैं। Alia & Ranbir की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को खुद आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे देखकर ये साफ समझ आ रहा है कि उन्होंने और रणबीर ने न्यू ईयर भी साथ में ही सेलिब्रेट किया है।

Alia Bhatt - wikifeed
Lovebirds Alia & Ranbir enjoying vacation with Ayan Mukherjee ❤.1

फोटो में आलिया रणबीर के गले लगे दिखाई दे रही हैं। ये दोनों किसी समुद्र के किनारे पर हैं। वहीं इस फोटो में आलिया-रणबीर के आलावा फिल्म मेकर आयान मुखर्जी भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि ‘बेस्ट बॉयज और गुड गर्ल…।’ आलिया की इस फोटो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B6zyUIaFYub/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें कि न्यू ईयर 2020 के मौके पर रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), कपूर परिवार के साथ पार्टी करती नजर आई थी। आलिया अपना न्यू ईयर रणबीर और उनकी फैमली के साथ सेलिब्रेट किया है।

Alia bhatt and Ranbir kapoor - wikifeed

आपको बता दें कि आलिया और रणबीर (Alia and Ranbir) इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ Brahmastra को पहले क्रिसमस 2019 पर रिलीज किया जाना था लेकिन अब वीएफएक्स का काम पूरा न होने पर डेट को समर 2020 पर खिसका दिया गया है। बता दें कि 2018 में फिल्म की बुल्गारिया में इसकी शूटिंग शुरू हो गई थी। इसके बाद लंदन, न्यू यॉर्क, स्कॉटलैंड और वाराणसी और मनाली में शूटिंग हो चुकी है। इस फिल्म का डायरेक्शन आयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अवाला अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) मौनी रॉय (Mouni Roy) और अक्किनेनी नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) नजर आएंगे।

Alia Bhatt - wikifeed
Alia Bhatt enjoy with boyfriend Ranbir Kapoor and director Ayan Mukerji on sea beach

आपको बता दें कि रणबीर और आलिया लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 2019 में दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सामने आईं, हालांकि हर बार वो खबर अफवाह निकली। लेकिन माना जा रहा कि साल 2020 में दोनों शादी कर सकते हैं दोनों के घरवाले भी राज़ी हैं। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि कृष्णराज प्रॉपर्टी पर काम जल्द से जल्द पूरा हो। नीतू ने आर्किटेक्ट को बताया है कि विंटर 2020 तक बेसमेंट का निर्माण कम से कम पूरा हो जाए। ताकि कृष्णराज की प्रॉपर्टी पर रणबीर-आलिया की शादी के बाद की पूजा की जा सके।

यह भी पढ़े:

जब स्टेज पर अचानक ही गिरने वाली थीं सारा अली खान, तो यूं संभाला कार्तिक आर्यन ने, देखें Video

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment