here pheri 3 - wikifeed
Bollywood Movies NEWS

अक्षय कुमार सुनील शेट्टी और परेश रावल की यह फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हेराफेरी 3 की लंबे समय से सिर्फ चर्चा हो रही है, लेकिन अब फिल्म बनने जा रही है और वर्ष के अंत से शूटिंग शुरू हो जाएगी

हेराफेरी सीरिज की दो फिल्में लोगों के दिमाग में अभी ताजा है और सभी बेसब्री से तीसरे भाग का इंतजार कर रहे हैं। हेराफेरी 3 की अब तक सिर्फ बातें हो रही हैं और कुछ भी ठोस खबर नहीं आई, लेकिन अब ऐसी खबर सामने आई है जो इस सीरिज के फैंस को खुश कर देगी।

here pheri 3 - wikifeed

हेराफेरी 3 पर काम शुरू हो गया है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर तेजी से काम किया जा रहा है। चूंकि हेराफेरी एक बेहतरीन कॉमेडी सीरिज है इसलिए इसके मेकर्स स्क्रिप्ट से किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं। हेराफेरी 3 का निर्माण फिरोज नाडियाडवाला हैं जबकि निर्देशन की बागडोर इंद्र कुमार संभाल रहे हैं। फिल्म की शूटिंग इस वर्ष के अंत में शुरू होने की उम्मीद है।

here pheri 3 - wikifeed

सूत्रों के अनुसार फिल्म के लीड कलाकार फाइनल हो चुके हैं। अक्षय कुमार के साथ सुनील शेट्टी और परेश रावल होंगे। ये राजू, श्याम और बाबूराव गणपतराव आप्टे का किरदार निभाएंगे। जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन जैसे कलाकारों के नाम की भी चर्चा थी, लेकिन मेकर्स ने अक्षय-सुनील और परेश के साथ ही फिल्म बनाने का फैसला किया है क्योंकि इनके बिना हेराफेरी सीरिज का मजा नहीं है।

here pheri 3 - wikifeed

हेराफेरी 3 विभिन्न कारणों से लेट होती रही है। निर्माता फिरोज और अक्षय में मतभेद हो गए थे जो अब सुलझ गए हैं। फिरोज चाहते थे कि हेराफेरी 3 का निर्देशन नीरज वोरा करें, लेकिन वे वर्षों तक बीमार रहे और कुछ महीनों पहले उनका निधन हो गया। नीरज ने हेराफेरी सीरिज की दूसरी फिल्म का निर्देशन किया था जबकि पहले भाग का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था।

Read More: फरवरी 2019 में इन दोनों फिल्मों में होगी टक्कर…

पहले चर्चा थी कि अहमद खान तीसरा भाग निर्देशित करेंगे, लेकिन अब इंद्र कुमार यह जिम्मेदारी निभाएंगे। इंद्र कुमार भी कॉमेडी फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं और उनकी धमाल सीरिज की फिल्में सफल रही हैं।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment