housefull 4 - wikifeed
Bollywood Movies NEWS

#MeToo: अक्षय कुमार ने रुकवाई नाना पाटेकर और साजिद खान की फिल्म ‘हाउसफुल 4’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी #MeToo कैंपेन का सपोर्ट करते हुए बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कैंसिल करने के लिए प्रोड्यूसर्स के रिक्वेस्ट किया है.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी #MeToo कैंपेन का सपोर्ट करते हुए बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग कैंसिल करने के लिए प्रोड्यूसर्स के रिक्वेस्ट किया है. अक्षय कुमार का कहना है कि इस मसले पर जब तक कोई निर्णय नहीं आ जाता तब तक फिल्म को रोक देनी चाहिए. अक्षय कुमार हाल ही में अपने परिवार के साथ इटली वेकेशन मनाने गए थे. वहां से लौटते ही जैसे ही यह खबर सामने आई, अक्षय ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के साथ मिलकर साजिद खान से खुद ही इस फिल्‍म से दूर होने की बात कही है.

housefull 4 - wikifeed

अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट जारी किया है. जिसमें उन्होंने लिखा:

‘मैं अभी-अभी वापस लौटा हूं और सभी जगह डिस्टर्ब करने वाली खबरें पढ़ रहा हूं. मैंने ‘हाउसफुल 4′ के प्रोड्यूसर्स से रिक्वेस्ट की है कि इस मामले के इंवेस्टिगेशन तक शूटिंग कैंसिल कर दी जाए. यह मामला कुछ ऐसा है जिसके लिए कड़ी कार्रवाई की जरूरत है. मैं इस केस से जुड़े किसी भी दोषी के साथ काम नहीं करूंगा और जो लोग उत्पीड़न के शिकार हुए हैं उनकी बातें सुननी चाहिए और न्याय मिलना चाहिए.’

 

साजिद खान ने अपना बयान जारी करते हुए लिखा है,

”’मेरे खिलाफ आरोपों के चलते मेरे परिवार, मेरे प्रोड्यूसर और मेरी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के स्टार्स पर दबाव आ गया है. मैं नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए डायरेक्टर पद से हट रहा हूं, जब तक मैं अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित कर सच को सामने ना ला दूं. मैं अपने मीडिया साथियों से निवेदन करता हूं कि सच सामने आने तक जजमेंटल न बने.”

Read More:- डिप्रेशन की शिकार रही हैं दीपिका पादुकोण रोते हुए जाहिर किया अपना दर्द…

याद दिला दें कि सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर शोषण का आरोप लगाया था, और नाना भी पहली बार ‘हाउसफुल’ सीरीज का हिस्‍सा बनने जा रहे हैं. एक दिन पहले ही एक्‍ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने निर्देशक साजिद खान पर यौन उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है. सलोनी ने सिर्फ साजिद ही नहीं, ‘क्‍वीन’ के निर्देशक विकास बहल का भी नाम लिया है.

housefull 4 - wikifeed

इससे पहले आमिर खान (Aamir Khan) ने #MeToo कैंपेन के तहत एक बड़ा फैसला लिया. उन्होंने यौन उत्पीड़न मामले के आरोपी डायरेक्टर सुभाष कपूर की फिल्म ‘मुगल’ (Mogul) छोड़ दी.

Aamir Khan

Read More:- ‘कॉफी विद करन’ में पापा सैफ के साथ नज़र आएंगी सारा अली ख़ान

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment