film Laxmmi Bomb renamed to laxmii - wikifeed
Akshay Kumar film Laxmmi Bomb renamed to laxmii
Bollywood NEWS

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का नाम बदल कर रखा दूसरा नाम जानिए क्या है!

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का नाम बदल कर रखा दूसरा नाम जानिए क्या है!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. लेकिन Akshay Kumar की फिल्म Laxmmi Bomb रिलीज होने से पहले ही विवादों को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म के नाम को लेकर हो रहे, विवाद और विरोध से बचने के लिए मेकर्स ने इसके नाम में तब्दीली कर दी है, दरअसल बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) के निर्देशक राघव लॉरेंस आज सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे. इस मौके पर सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) कर दिया है.

film Laxmmi Bomb renamed to laxmii - wikifeed
Akshay Kumar film Laxmmi Bomb renamed to laxmii

फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का नाम बदल ने का ये था कारण

बीते रोज करणी सेना ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ के नाम बदलने को लेकर नोटिस भेजा था. ये नोटिस फिल्म के मेकर्स को भेजा गया था. फिल्म की घोषणा के बाद से ही ये फिल्म अपने नाम को लेकर विवादों में आ गई थी. काफी लोगों ने इस फिल्म के बहिष्कार की मांग की थी और सोशल मीडिया पर भी इसके बायकॉट की मांग चल रही थी. ट्रेलर के बाद किन्नरों का मजाक उड़ाने पर भी आरोप लगा था.

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का ट्रेलर भारत में सिर्फ एक दिन में 70 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला फिल्म ट्रेलर साबित हुआ था.

फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी

इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है.

film Laxmmi Bomb renamed to laxmii - wikifeed

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment