Laxmi Public Review - wikifeed
Akshay Kumar film Laxmi Public Review and laxmii Movie Review in Hindi
Bollywood NEWS

Laxmi Public Review: लोगो को पसंद नहीं आ रही अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Laxmi Public Review: लोगो को पसंद नहीं आ रही अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Laxmii review, laxmi bomb review)

Laxmi Public Review - wikifeed

Akshay Kumar film Laxmi Public Review and laxmii Movie Review in Hindi: लंबे समय के इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) फाइनली रिलीज हो गई है। इस फिल्म पर बीच में काफी विवाद भी रहा था लेकिन अब इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म तमिल मूवी ‘कंचना’ की हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Akshay Kumar film Laxmii) सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है. क्रिटिक्स रिव्यू और ऑडियंस रिएक्शन के आधार पर कहा जा सकता है कि फिल्म पब्लिक को इंप्रेस कर पाने में नाकाम रही है. एक तरफ जहां एक्टिंग के पूरे मार्क्स कलाकारों को मिले हैं वहीं कहानी और मैसेज को डिलीवर कर पाने में फिल्म कमजोर नजर आई है.

Laxmi Public Review - wikifeed
Akshay Kumar film Laxmi Public Review and laxmii Movie Review in Hindi

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म ‘लक्ष्मी’ (Film Laxmii) के मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने मिर्जापुर का एक सीन शेयर करते हुए लिखा, “अक्षय कुमार की लक्ष्मी (Akshay Kumar ki film Laxmii) देख रहे लोग बोले- हम आपसे बेहतर उम्मीद किए थे.

एक अन्य यूजर ने मीम में आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ को उठाकर ले जाते हुए दिखाया है.

एक यूजर ने लालू प्रसाद यादव वाला मीम शेयर किया, इसी तरह के तमाम मीम्स और ओपिनियन लोगों ने शेयर किए हैं.

बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब पर रिएक्शन (Laxmi Bomb Reaction) दे रहे लोगों में से ज्यादातर का कहना है कि फिल्म मैसेज डिलीवर करने के मामले में कहीं न कहीं हल्की पड़ गई. साथ ही जिन लोगों ने ऑरिजनल फिल्म कंचना देख रखी थी उनका मानना है कि मूल फिल्म इस रीमेक से कहीं ज्यादा दमदार थी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)की फिल्म ‘लक्ष्मी'(Laxmii) कहानी

आसिफ (अक्षय कुमार) और रश्मि (कियारा) की शादी हुई है लेकिन यह इंटर रिलीजन है। दोनों ने भाग के शादी की थी। आसिफ चाहता है कि उसकी पत्नी रश्मि एक बार फिर अपने परिवार से मिले और उनसे जुड़े। रश्मि के मां-बाप की शादी की सिल्वर जुबली ऐनिवर्सी है और फिर उसकी मां उसे घर बुलाती है, बस यहीं से हो जाती इस फिल्म की कहानी शुरू। आसिफ फैसला लेता है कि इस बार तो वो रश्मि के परिवार को मनाकर रहेगा।

लेकिन घर आते वक्त आसिफ उस जमीन पर पहुंच जाता है जहां उसे नहीं जाना चाहिए था और उसने उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है। आसिफ हर बात पर बोलता है, ‘मां कसम चूड़ियां पहन लूंगा’। और फिर उसे चूड़ियां पहननी ही पड़ती हैं क्योंकि उसके भीतर एक आत्मा आ गई है। लेकिन आसिफ ने चूड़ियां क्यों पहनी हैं, उसका एक उद्देश्य है जो बेहद इमोशनल है और वह आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा।

क्यों देखें: अक्षय कुमार के फैन हैं तो फिल्म देख लीजिए वरना यह बेहद स्लो और बोरिंग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment