Bollywood celebs wish eid mubarak 2019 - wikifeed
Bollywood NEWS

अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, कंगना अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने प्रशंसकों को दी ईद मुबारक की शुभकामनाएं

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आज ईद-उल-अधा के पवित्र और शुभ त्यौहार का प्रतीक है। बॉलीवुड हस्तियां इस अवसर पर अपने प्रशंसकों को शुभकामना देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए प्रशंसकों को शुभकामना दे रहे हैं।

Ajay Devgn, Kangana Ranaut, Sonakshi Sinha, Anupam Kher and more Bollywood celebs wish eid mubarak 2019

आज ईद-उल-अधा (Eid-ul-Adha) के खुशी और शुभ समारोह का प्रतीक है। यह दिन इस्लामिक कैलेंडर के अनुसार, धुल हिजाह के महीने में 10 वें या 12 वें दिन मनाया जाता है। यह त्योहार इब्राहिम के बलिदान का सम्मान करता है, जो खुदा का बन्दा अपने बेटे को सिर्फ भगवान के आदेश पर सम्मान के रूप में बलिदान करने के लिए तैयार था। लेकिन इससे पहले कि इब्राहिम अपने बेटे की बलि दे पाता, भगवान ने इसके बदले में एक मेमना प्रदान किया। और यह भगवान के हस्तक्षेप के कारण है कि प्रत्येक वर्ष एक बकरे की बलि दी जाती है।

Bollywood celebs wish eid mubarak 2019 - wikifeed

लेकिन कोई भी त्यौहार अपने प्रियजनों के साथ प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाएं साझा किए बिना कभी भी पूरा नहीं हो सकता है। बॉलीवुड हस्तियां (Bollywood celebrities) अपने प्रशंसकों को ईद मुबारक (Eid Mubarak) की शुभकामना देने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे हैं। कंगना रनौत, सुनील ग्रोवर, सोनी राजदान, अतुल कस्बेकर और रणविजय सिंघा सहित अन्य सेलेब्स अपने फैंस को विश करने के लिए अपने सोशल मीडिया शुभकामनाएं दे रहे हैं।

ट्वीट यहां देखें:

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर एक चौंकाने वाली तस्वीर साझा की।

Sonakshi Sinha wish eid mubarak - wikifeed

अजय देवगन ने लिखा, “हम इस वर्ष की शांति, प्रेम और प्रेम को नमन करें।”

कंगना रनौत ने लिखा, “# ईदमुबारक हर किसी को”

Kangana Ranaut wish eid mubarak - wikifeed

सुनील ग्रोवर ने लिखा, “ईद मुबारक। शुभकामनाएं और प्यार। #EidAlAdha”

राधिका सरथकुमार ने लिखा, “# मेरे सभी दोस्तों को शुभकामनाएं”

सोनी राजदान ने लिखा, “यह ईद विचार कश्मीर के लिए है। आप सभी से शांतिपूर्ण ईद की प्रार्थना करना और आप सभी बहुत जल्द ही फिर से खुलकर जीने में सक्षम हैं। शांति और प्रेम कायम रहे। लव यू #EidMubarak”

ईद के मौके पर, टीवी अभिनेता इकबाल खान ने कहा, “मुख्य द्वार से दरगाह तक पैदल चलना बहुत अच्छा लगता है। कभी-कभी, मेरे आँसू मेरे गालों को लुढ़कते हुए दिखाई देते हैं। यह एक सुंदर अनुभव है,” इकबाल कहते हैं। , “मैं सुबह 5 बजे के आसपास हाजी अली दरगाह की यात्रा करने के लिए एक बिंदु बनाता हूं, जब पहला अज़ान सुना जाता है। मैं उस समय के आसपास शायद एकमात्र व्यक्ति हूं, जो दरगाह की देखभाल करने वाले लोगों के अलावा है।”

आप सभी को ईद मुबारक की शुभकामनाएं!

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment