surgical strike indian air force - wikifeed
NEWS

जब तक एक-एक आतंकी ठिकाने को तबाह नहीं कर दिया जाता पुलवामा में शहीदों हुए…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

जब तक एक-एक आतंकी ठिकाने को तबाह नहीं कर दिया जाता पुलवामा में शहीदों हुए सीआरपीएफ जवानों की आत्मा को नहीं मिलेगी शांति .

Pulwama attack पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना surgical strike Indian air force की ओर से सीमा पार छिपे बैठे आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है. 26 नवंबर 2008 को मुंबई के होटल ताज में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाने वाले एनएसजी कमांडो रहे फिरेचंद नागर NSG commando Farchand nagar ने इस कार्रवाई पर कहा है कि जब तक एक-एक आतंकी ठिकाने को तबाह नहीं कर दिया जाता, पुलवामा Pulwama में शहीदों हुए सीआरपीएफ CRPF जवानों की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि अभी तो भारत India ने आतंकियों को ट्रेलर दिखाया है कि सुधर जाओ वरना बहुत बुरा होगा.

surgical strike indian air force - wikifeed

NSG commando Farrechand Nagar एनएसजी कमांडो फिरेचंद नागर ने कहा:

“जरूरत पड़ी तो मैं बिना शर्त पाकिस्तान के खिलाफ मोर्चा संभालने जाने को तैयार हूं. क्योंकि यह एक आतंकी देश है और इसके खिलाफ लड़ना हमारा कर्तव्य है. जब पानी सिर से ऊपर हो जाए तो शांति का पुजारी बनने से काम नहीं चलता.”

सेना मेडल से सम्मानित नागर ने कहा कि सरकार की इस कार्रवाई से देशवासियों का सीना चौड़ा हो गया है. पुलवामा के शहीद परिवारों के जख्म पर मरहम लगा है. लेकिन हमें पूरी खुशी तब मिलेगी जब पाकिस्तान Pakistan के सभी आतंकी अड्डों को नेस्तनाबूद कर दिया जाएगा. पुलवामा हमले Pulwama attack के 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना Indian Air Force के मिराज विमानों Mirage planes ने बीती रात नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप्स पर करीब 1000 किलोग्राम के बम बरसाए. इस हमले में करीब 200-300 आतंकियों और पाकिस्तानी सेना Pakistan Army के पांच जवानों कीमौत की खबर है.

surgical strike indian air force - wikifeed

यह भी पढ़े: पुलवामा का बदला: भारतीय वायुसेना का बड़ा एक्शन, आतंकी ठिकानों पर बरसाए बम, जैश का कंट्रोल रूम तबाह

Pakistan news - wikifeed

यह भी पढ़े: 1971 के युद्ध के बाद पहली बार पाकिस्तानी सीमा में घुसी भारतीय एयरफोर्स.

Pakistan news - wikifeed

यह भी पढ़े: भारतीय वायुसेना ने इस तरह किया जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों का खात्मा…देखें वीडियो

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.