NEWS

वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन के आने का समय वाघा बॉर्डर पर…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन के आने का समय वाघा बॉर्डर पर

यह फैसला अभिनंदन Abhinandan की सुरक्षा के चलते लिया गया है. बताया जाता है कि वायुसेना Air Force के विंग कमांडर के आने का समय लगभग वही है जिस समय वाघा बार्डर Wagah Border पर बीटिंग रिट्रीट Beating retreat होती है. वाघा बॉर्डर पर आज शाम होने वाली बीटिंग रिट्रीट को रद्द कर दिया गया है. यह फैसला अभिनंदन की सुरक्षा के चलते लिया गया है. बताया जाता है कि वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन के आने का समय लगभग वही है जिस समय वाघा बार्डर पर बीटिंग रिट्रीट होती है.

Abhinandan Pakistan to India - wikifeed

ऐसे में वहां भी काफी भीड़ हो जाती है. ऐसे समय में भारतीय हीरो अभिनंदन Abhinandan को देखने वालों का हुजूम लगने की पूरी उम्‍मीद है. यही कारण है कि बीएसफ BASF ने यह फैसला लिया है. एयरफोर्स Air Force के विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान Pakistan आज रिहा करेगा. दोनों देशों के बीच कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है. वायुसेना का एक प्रतिनिधिमंडल कमांडर अभिनंदन को लेने वाघा बॉर्डर पहुंच चुके हैं.

Abhinandan Pakistan to India - wikifeed

अभिनंदन के माता-पिता भी उन्हें रिसीव करने वाघा बॉर्डर पर मौजूद हैं. इस बीच पाकिस्तान से विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी Foreign Minister Shah Mahmood Qureshi ने भी ट्वीट कर जानकारी की दी है कि अभिनंदन को दोपहर बाद रिहा किया जाएगा. हालांकि, पाकिस्तान का मीडिया दावा कर रहा है कि अभिनंदन को करीब तीन बजे वाघा बॉर्डर पर रिहा किया जा सकता है. फिलहाल, वाघा बॉर्डर पर भारतीय लोग तिरंगा लेकर पहुंचने लगे हैं.

सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पंजाब पुलिस पूरी मुस्तैदी से जुटी है. बॉर्डर पर लोग ढोल बजाकर और तिरंगे लहराकर देश के वीर के सम्मान में एकत्रित हो रहे हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.