hear and Caesar women | wikifeed.in
NEWS punjabi video song 2019

राजस्थान, हरियाणा के बाद दिल्ली में कोई काट रहा चोटियां, दहशत में महिलाएं (Watch video)

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

अफवाहों का कोई आधार नहीं होता है तो अफवाहों की तरक्की कैसे हो सकती है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से दिल्ली और एनसीआर (गुरुग्राम, फरीदाबाद) में चोटी काटने के मामले सामने आ रहे हैं। इस तरह की वारदात से प्रभावित गांवों या इलाकों के लोगों का कहना है कि दहशत के माहौल में उनका हर लम्हा बीत रहा है। पुलिस का कहना है कि वो जांच में जुटी है कि आखिर ये सब क्यों और कैसे हो रहा है। लेकिन पीड़ितों और पुलिस के बयानों से पहले ये जानना जरूरी है कि कौन-कौन से इलाकों में चोटी काटने की वारदात हुई हैं।

hear and Caesar | wikifeed.in

महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं दिल्ली के गांव तक पहुंच गई है. कई जगहों से इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं, जिन महिलाओं की चोटी काटी गई उनकी उम्र 50 साल से उपर है, इस तरह की घटनाओं के पीछे आखिर ऐसा करने वालों की क्या मंशा है इसका कुछ पता नहीं लग पा रहा है लेकिन इससे लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है. महिलाओं का कहना है कि पहले उनके सिर में दर्द होता है और फिर बिस्तर के पास बाल कटे मिलते है फिलहाल पुलिस ने भी इन घटनाओं के बाद चौकसी बढ़ा दी है, पुलिस छानबीन कर रही है वहीं लोगों में डर का माहौल बरकरार है, अब चाहे ये कोई सनक हो या कोई मानसिक परेशानी लेकिन लगातार हो रही घटनाओं के पीछे कौन है ये कोई नहीं जानता

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के एक गांव में बुधवार को चोटी काटने की अफवाह में चुड़ैल समझकर एक विधवा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

hear and Caesar women | wikifeed.in

मंगलवार देर रात 62 वर्षीय मानदेवी शौच के लिए बाहर गईं थीं. अंधेरा होने के चलते वे रास्ता भटक गईं और बघेल समाज की बस्ती में पहुंच गईं. यहां चारपाई पर एक लड़की सो रही थी. उसी दौरान उस लड़की की नींद टूट गई और अचानक सफेद साड़ी में एक महिला को सामने देख युवती ने शोर मचा दिया. बस्ती के लोग निकल आए. उन्होंने महिला को चुड़ैल समझकर पीटना शुरू कर दिया.

आनन-फानन में परिवार के लोग उसे आगरा के एक अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां प्राथमिक इलाज के बाद महिला को घर भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद गांव में दहशत और तनाव का माहौल है.

50 साल से ज्यादा उम्र की महिलाओं की काटी जा रही चोटी
गांव में अफवाह, कोई तांत्रिक काट रहा महिलाओं के बाल
पुलिस ने गांव में बढ़ाई सुरक्षा, गांव वाले टोटके का ले रहे सहारा

hear and Caesar women | wikifeed.in

नई दिल्ली: महिलाओं के चोटी काटने की घटनाएं दिल्ली के गांव में पहुंच गई है. दिल्ली के कगनहेरी गांव में विमलेश और मनोज की मां की चोटी काटी गई है. विमलेश ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे उनकी मां सिर में अचानक से दर्द शुरू हुआ और लेट गई. जब उनकी नींद खुली तो देखा कि बिस्तर के नीचे चोटी कटी हुई थी. इसी तरह मनोज की मां की दो बार चोटी काटी गई. पूरे गांव में दहशत का माहौल है. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कौन ऐसा कर रहा है. गांव में चर्चा है कि कोई तांत्रिक जादू-टोना करने के लिए महिलाओं की चोटियां काट रहा है. गौर करने वाली बात यह है कि कगनहेरी गांव में तीन महिलाओं की चोटी कटी है और सभी की उम्र 50 के पार है. पुलिस गांव में सुरक्षा बढ़ा दी है. पूरे गांव में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं, वहीं ग्रामीण खुद रात में जागकर पहरेदारी करते हैं, लेकिन पता नहीं चल पा रहा है कि आखिर महिलाओं की चोटी कौन काट रहा है. पुलिस ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है.

पुलिस का कहना है कि चोटी काटने की घटनाएं राजस्थान के गांवों से शुरू हुई है. इसके बाद हरियाणा के झज्जर, मेवात, रोहतक आदि जिले के गांवों में महिलाओं की चोटी काटने की घटनाएं हुईं. धीरे-धीरे चोटी काटने की घटनाएं गुरुग्राम के गांवों में भी होने लगी हैं.

गुरुग्राम में 8 महिलाओं की चोटी कटी: पिछले 24 घंटे में साइबर सिटी की दो महिलाओं समेत जिले की आठ महिलाओं की चोटी कटने की घटनाएं सामने आई हैं. घटना के बाद गुरुग्राम की एक महिला बेहोश हो गई. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है. गुरुग्राम में दो, फरुखनगर में तीन और सोहना में तीन महिलाओं ने चोटी काटे जाने का दावा किया जा रहा है.

रात दो बजे कटी चोटी: गड़गांव गांव की महिला के मुताबिक सोमवार रात दो बजे के करीब वह टीवी देख रही थी. अचानक उसका दम घुटने लगा. उसे लगा कि कोई उसका गला दबा रहा है. शोर मचाने पास के कमरे में सो रहे बेटे-बहु दौड़कर आए. परिजनों ने देखा कि महिला की चोटी के बाल बिस्तर के पास कटे हुए पड़े थे. परिजनों ने बताया कि इस घटना से रूपा की घबराहट बढ़ गई. मौके पर ही बेहोश हो गई. बदहवास हालत में महिला को जिला नागरिक अस्पताल लाया गया.

सरेआम काटी गई चोटी: निकटवर्ती रन्हेड़ाखेड़ा गांव में मगंलवार को सरेआम एक किशोरी की चोटी काटने का मामला सामने आया है. हथीन के गांव कूकरचाटी में सोमवार को एक महिला की चोटी कटने के बाद कुछ घंटों बाद उसकी बहू की चोटी भी कट गई

मथुरा में पांच महिलाओं की चोटी काटी: मथुरा में तीन दिनों के भीतर चोटी काटने की पांच घटनाएं सामने आई हैं. प्रशासन ने ग्रामीणों को अफवाहों से सतर्क रहने की सलाह दी है

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment