Aditya Roy Kapur - wikifeed
Bollywood NEWS

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने आदित्य रॉय कपूर को कहा ‘झूठा’

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आदित्य ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. जिसमें इशारा किया गया कि वह सिंगल हैं. इस तस्वीर में उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर ‘सिंगल’ लिखा है.

Aditya Roy Kapur claims that he is single but Arjun Kapoor and Parineeti Chopra reveal the truth: आदित्य ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा मैं सिंगल हूं. इस तस्वीर में उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी हुई है, जिस पर ‘सिंगल’ लिखा है. जहां फैन्स ने उनके ट्वीट पर जमकर मजे लिए वहीं बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी खिंचाई की.

Aditya Roy Kapur - wikifeed

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) को बॉलीवुड में छिपे रुस्तम शख्सियत के तौर पर जाने जाते हैं. फिल्मों के अलावा आदित्य (Aditya Roy Kapur) न तो किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ते हैं और न किसी हिरोइन के साथ अफेयर की वजह से चर्चा में रहते हैं. खास बात ये है कि आदित्य (Aditya Roy Kapur) ऐसे सवालों से भी बचते हुए दिखाई देते हैं.

View this post on Instagram

#thesinglelife

A post shared by @ adityaroykapur on

उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर किया और लिखा, “TheSingleLife.” हालांकि इस स्टेटस की वजह से उनकी खिंचाई भी हो गई. आदित्य के ट्वीट पर जहां फैन्स ने जमकर मजे लिए वहीं बॉलीवुड सितारे भी उनकी खिंचाई करने से नहीं चूके.

कार्तिक आर्यन और सारा सारा अली खान की फिल्म का टाइटल हुआ फाइनल

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आदित्य की तस्वीर पर कमेंट किया- “झूठ है.” अर्जुन कपूर ने भी आदित्य की तस्वीर पर कमेंट किया और लिखा- “चल झूठा.” बताते चलें कि आदित्य रॉय कपूर ने 2 महीने पहले ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है.

Aditya Roy Kapur - wikifeed

बता दें कि इस साल की शुरुआत में करण जौहर के कॉफी विद करण (Coffee With Karan) सीजन-6 में आदित्य ने कहा था कि वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं और वह बस जिंदगी के मजे ले रहे हैं. आदित्य कपूर जल्द ही ‘कलंक’ (kalank) और मलंग (Malang) जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ही दिन में इन चार फिल्मों की रिलीज डेट हुई अनाउंस

कलंक का कुल बजट 80 करोड़ रुपये हैं और फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, देव चौधरी का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की कहानी के बारे में खबर है कि यह हिंदू-मुस्लिम विवाद पर आधारित होगी. फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित भी अहम भूमिकाओं में हैं.

दीपिका पादुकोण के छपाक लुक की तारीफ करते हुए वरुण धवन, प्रियंका, कार्तिक ने किये ट्वीट

Aditya Roy Kapur kalank movie

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment