Shilpa Shinde - wikifeed
Actress Shilpa Shinde Quit upcoming Sunil Grover comdey show gangs of filmistan
Entertainment NEWS

सुनील ग्रोवर का शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में काम नहीं करना चाहती शिल्पा शिंदे, कही ये बात

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कॉमेडी शो ‘Gangs Of Filmistan’ में Sunil Grover संग नहीं काम करना चाहतीं Shilpa Shinde, शो को छोड़ने का बनाया मन

Shilpa Shinde VS Sunil Grover: कॉमेडी शो ‘Gangs Of Filmistan’ जल्द ही टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला है। शो के शुरू होने से पहले की विवाद शुरू हो गए हैं। शो में काम करने वाली Shilpa Shinde ने Sunil Grover संग काम करने के लिए मना कर दिया है। साथ उन्होंने शो को छोड़ने के लिए निर्माताओं को भी सूचित कर दिया है।

Shilpa Shinde - wikifeed

इन दिनों टीवी पर आने वाला कॉमेडी शो ‘Gangs Of Filmistan’ काफी चर्चाओं में बना हुआ है। इस कॉमेडी शो के साथ अभिनेता और कॉमेडियन Sunil Grover छोटे पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। इस शो में दर्शकों को कई और कलाकारों की झलक भी देखने को मिलेगी। शो भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी के किरदार से पॉप्युलर शिल्पा शिंदे भी दिखाई देंगी। शो 31 अगस्त से शुरू हो रहा है लेकिन अब शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमें Shilpa और Sunil के बीच तनाव होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री ने शो के निर्मातओं को उन्होंने सूचित किया है कि वह शो में सुनील ग्रोवर Sunil Grover के साथ काम नहीं करना चाहती शिल्पा शिंदे।

Shilpa Shinde - wikifeed
Actress Shilpa Shinde Quit upcoming Sunil Grover comdey show gangs of filmistan

शिल्पा ने कहा, ‘शो के मेकर्स ने शुरुआत से मुझसे झूठ बोला है। उन्होंने मुझे कहा था कि हमें हफ्ते में सिर्फ 2 बार शूट करना है, लेकिन हम रोज 12 घंटे शूट कर रहे हैं’।

शिल्पा ने आगे कहा, ‘मैंने इस शो को हां करने के लिए सिर्फ एक शर्त रखी थी कि मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करूंगी। उन्होंने मुझसे कहा कि सुनील शो का हिस्सा नहीं हैं। फिर मुझे बाहर से पता चला कि सुनील इस शो का हिस्सा हैं। मैंने शो के मेकर्स से जब पूछा तो उन्होंने फिर मुझे पूरी कास्ट के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि सुनील का मेरे पार्ट से कोई लेना देना नहीं होगा। वह कुछ और करेंगे’।

शिल्पा ने आगे कहा, ‘कपिल शर्मा शो में हर आर्टिस्ट को अपना टैलेंट दिखाने का मौका मिलता है, लेकिन गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान में ऐसा नहीं है। यहां पूरा फोकस सुनील ग्रोवर पर होता है। जब सुनील सेट पर होते हैं तो कोई और कुछ नहीं कर पाता। हमें स्क्रिप्ट्स नहीं दी जाती। मैं इसलिए वापसी नहीं कर रही हूं कि भीड़ में बैठकर ताली बजाऊं’।

सुनील ग्रोवर ने हाल ही में कई फिल्मों में काम किया हैl वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में भी नजर आए थेl इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ की भी अहम भूमिका हैl

Tag: Shilpa Shinde, Shilpa Shinde Sunil Grover, Shilpa Shinde Sunil Grover Show Gangs Of Filmistan, Gangs Of Filmistan, Sunil Grover, Shilpa Shinde, Shilpa Shinde VS Sunil Grover, show Gangs Of Filmistan, Shilpa Shinde does not want to work with Sunil Grover, Entertainment Movies Bollywood
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment