Abhinandan live Updates - wikifeed
NEWS

पीएम मोदी ने कहा: “हर भारतीय को गर्व है विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पर”

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पीएम मोदी ने कहा: “हर भारतीय को गर्व है विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान पर”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कहा कि हर भारतीय को गर्व है कि पाकिस्तान द्वारा पकड़े गए बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान (Abhinandan Varthaman) तमिलनाडु से हैं. रामेश्वर और धनुषकोडी के बीच एक रेलवे लाइन का उद्घाटन करने के बाद मोदी ने कहा:

Pulwama Terror Attack - wikifeed

‘मुझे गर्व है कि भारत की पहली महिला रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण भी तमिलनाडु से हैं.’

इससे पहले तमिलनाडु के कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक रैली में कहा:

‘कुछ पार्टियों ने मोदी से नफरत करते-करते देश से नफरत करना शुरू कर दिया. हैरानी की बात नहीं, जब सारा देश हमारी सेनाओं का समर्थन कर रहा था, उन्हें सशस्त्र बलों पर संदेह था. दुनिया आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत का समर्थन कर रही है, लेकिन कुछ पार्टियों को आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई पर शक है.’

पीएम मोदी ने कहा कि ये वही लोग हैं, जिनके बयान पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं और भारत को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ये वही लोग हैं, जिनके बयानों को खुशी-खुशी पाकिस्तान की संसद और रेडियो ऑफ पाकिस्तान में दोहराया जा रहा है. मैं उनसे पूछना चाहता हूं – क्या आप अपने सशस्त्र बलों का समर्थन करते हैं, या उन पर संदेह करते हैं…?”

यह भी पढ़े:

BREAKING News : विंग कमांडर अभिनंदन पहुंचे वाघा बॉर्डर कुछ ही देर में…

वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन के आने का समय वाघा बॉर्डर पर…

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस समेत देश के 21 विपक्षी दलों ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविर पर भारतीय वायुसेना (IAF) की कार्रवाई की तारीफ करते हुए आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सशस्त्र बलों के साथ खड़े रहने की बात कही थी और बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने आरोप लगाया था कि पुलवामा हमले के बाद सत्ताधारी दल के नेताओं ने जवानों के शहादत का राजनीतिकरण किया जो गंभीर चिंता का विषय है.

ससे पहले बीजेपी ने विपक्षी पार्टियों के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है तब इस तरह के बयान बाधा डालने वाले हैं. पार्टी ने कहा कि इससे केवल पाकिस्तान की सेना और उसकी मीडिया ही खुश हो रही है.

वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) ने ट्वीट कर कहा:

Politics News - wikifeed

 ‘पूरा देश एक स्वर में बोल रहा है, फिर विपक्ष क्यों सरकार पर यह आरोप लगा रहा है कि हमारे आतंकवाद निरोधक अभियानों का राजनीतिकरण किया जा रहा है.’

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा:

 ‘पुलवामा में सीमा पार से हमला एक वास्तविकता है. बालाकोट अभियान भारत की अपनी संप्रभुता को बचाने के लिए आत्म रक्षा हेतु किया गया आतंकवाद विरोधी हमला था.’

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment