Aamir Khan brother Faisal Khan - wikifeed
Aamir Khan brother Faisal Khan Accuses karan johar for misbehaving and family for forceful medication and house arrest
Bollywood NEWS

आमिर खान के भाई फैजल खान ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- जबरदस्ती दवा देकर एक साल तक घर में रखा कैद

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Aamir Khan Brother Faisal Khan (आमिर खान के भाई फैजल खान) ने आरोप लगाया है कि उनके परिवार ने एक साल तक घर में कैद रखकर उन्हें जबरदन दवाइयां दी।

आमिर खान के भाई फैसल खान (Aamir Khan Brother Faisal Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया है, साथ ही इंडस्ट्री में जारी परिवारवाद का भी जिक्र किया.

Aamir Khan brother Faisal Khan - wikifeed
Aamir Khan brother Faisal Khan Accuses karan johar for misbehaving and family for forceful medication and house arrest

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोग अब सामने आकर अपने डिप्रेशन और नेपोटिज्म को लेकर आवाजें उठाई जा रही हैं. वहीं, हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार आमिर किसी फिल्म के कारण नहीं, बल्कि अपने भाई फैजल खान (Faisal Khan) को लेकर खबरों में बने हुए हैं। जी हां, आमिर के भाई फैजल (Aamir Khan Brother Faisal Khan) ने एक सनसनीखेज बयान देखकर हलचल मचा दी है। इस बयान में फैजल ने अपने परिवार को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं।

फैजल (Faisal) पर करण जौहर (Karan Johar) द्वारा अपमान और परिवार ने एक साल तक घर में बंद रखा

इनमें से एक (Aamir Khan Brother Faisal Khan) आमिर खान के भाई फैजल खान भी हैं, फैजल (Faisal) पर करण जौहर (Karan Johar) द्वारा अपमान किए जाने से लेकर यह भी बताया कि उनके परिवार ने उन्हें एक साल तक जबरदस्ती दवाईयां दीं और घर में बंद रखा। हालांकि इसके आगे Faisal Khan ने ये भी कहा कि ये सब परिवार के साथ मिसअंडरस्टैंडिंग के कारण हुआ बता दें कि फैजल साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेला’ में नजर आ चुके हैं।

Faisal (फैजल) ने किए चौंकाने वाले खुलासे

फैजल (Faisal Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि एक साल तक उनके परिवार ने उन्हें जबरदस्ती दवाएं दीं और घर में बंद करके रखा। उन्होंने आगे कहा कि वो ये सब ये सोचकर सहते गए कि कभी न कभी उनका परिवार उन्हें समझेगा और मानेगा कि वो पागल नहीं हैं, लेकिन जब उनसे सभी चीजों पर साइन करने के अधिकार छीने जाने लगे तब उन्हें एहसास हुआ कि अब बहुत हो चुका है। इसके बाद ही उन्होंने अपने लिए लड़ने का फैसला लिया जिससे कि वो अपने अधिकार वापस पा सकें और अपना अस्तित्व बचा सकें। फिर उन्होंने हिम्मत की, घर से निकले और कोर्ट में केस लड़ा। कोर्ट ने भी उनका साथ दिया और फैसला उनके हक में सुनाया।

Aamir Khan brother Faisal Khan - wikifeed
Aamir Khan brother Faisal Khan – wikifeed

करण जौहर (Karan Johar) ने मेरे साथ अजीब व्यवहार किया

उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा कि (Karan Johar) ने मेरे साथ अजीब व्यवहार किया है, साथ ही मुझे नीचा दिखाने की भी कोशिश. इसके अलाव भी (Faisal Khan And Karan Johar) फैसल खान ने करण जौहर से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया है.

फैसल खान (Faisal Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) पर उनका अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा, “यह सब आमिर खान के 50वें जन्मदिन की बात है. मुझे किसी के द्वारा नीचा दिखाया गया. मैं उनका नाम नहीं लेना चाहता. लेकिन करण जौहर ने मेरे साथ अजीब व्यवहार किया और मुझे नीचा दिखाने की कोशिश की. जब मैं किसी से बात करने की कोशिश कर रहा था तो उन्होंने मेरा अपमान किया. इसलिए काफी चीजें हुईं हैं, जिससे मैं गुजर चुका हूं. यह मेरे साथ ही हुआ था.” फैसल खान (Faisal Khan) ने बॉलीवुड में अपने संघर्ष के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि लोग मुझे अपने ऑफिस में आने से भी मना करते थे.

फैसल खान (Faisal Khan) ने कहा, “लोग मुझे अपने ऑफिस में आने से भी मना करते थे. ‘मेला’ (Mela) के बाद मुझे लगा कि लोग मेरा काम देखकर मुझे अपनी फिल्मों में लेंगे, इसलिए मैं उनके ऑफिस भी जाता था. लेकिन मुझे डायरेक्टर्स के साथ अपॉइनमेंट्स नहीं मिलती थी. अगर आपके पिता बड़े डायरेक्टर हैं तो वह कुछ फोन कॉल करके आपको कास्ट करवा सकते हैं, लेकिन आखिर में आपको अपने आपको साबित करना ही पड़ता है. यहां सफलता का कोई दूसरा फॉर्मूला नहीं है. मुझे लगता है कि बॉलीवुड (Bollywood) में इनसाइडर्स के फ्लॉप होने की संख्या ज्यादा है, क्योंकि आपको मौका तो मिलता है, लेकिन आप सफल नहीं हो पाते हैं.”

फैजल (Faisal Khan) ने लगाया था आमिर खान पर सम्पत्ति हड़पने का आरोप

यहां याद दिला दें कि कई साल पहले (Aamir Khan Brother Faisal Khan) फैजल ने आमिर खान पर सम्पत्ति हड़पने का आरोप लगाया था। इसके बाद आमिर (Aamir) और उनके पिता ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) की कस्टडी को लेकर भी विवाद की खबरें आई थीं। साल 2007 में फैजल की मां और बहन ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस को वह लोनावला में मिले थे। फैजल Faisal को साल 2007, अक्टूबर में जेजे हॉस्पिटल में भर्ती भी किया गया था, जहां वह 5 सीनियर साइकायट्रिस्ट और साइकॉलजिस्ट की देखरेख में थे। इसके बाद कोर्ट ने फैजल की कस्टडी उनके पिता को देते हुए कहा था कि उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करने की जरूरत नहीं, वह महीने दो बार हॉस्पिटल विजिट कर लें।

 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment