8 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार - wikifeed
NEWS

8 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार पर भड़का बॉलीवुड…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

8 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार पर भड़का बॉलीवुड फरहान अख्तर ने कहा, “ये आतंक नहीं तो क्या है”?

कश्मीर का कठुआ जिला में 8 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार. आसिफा. 7 दिन तक भूख से तड़पती. बिलखती. कराहती. घुटती. हर सांस इस उम्मीद से लेती कि कोई तो आता और इन वेहशी जानवरों के चुंगल से छुड़ा लेता. हाथ-पैर मारती. भागने की कोशिश करती और फिर शिथिल हो जाती, हमेशा के लिए. वक्त गवाह है उसके तड़पने का. नशीली दवाओं से सुन्न पड़ी वो बच्ची. कई दिन कई बार गैंगरेप का दर्द झेलती रही. फिर उसे सिर पर पत्थर मारकर बेहरमी से मार दिया गया.

8 साल की मासूम बच्ची से बलात्कार - wikifeed

यह दिल दहला देने वाली घटना एक धार्मिक स्थल (देवस्थान) पर हुई.इस दर्दनाक मामले में अभिनेता फरहान अख्तर ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए 8 वर्षीय बच्ची के लिए न्याय की मांग की है.

फरहान ने लिखा:-

“कल्पना कीजिए उस 8 साल की बच्ची के दिमाग में क्या चल रहा होगा, जिसे नशे की हालत में, बंधी बनाकर, कई दिनों तक बलात्कार और फिर हत्या कर दी गई हो. यदि आप उसे आतंक नहीं मानते हैं, तो आप इंसान नहीं हैं. यदि आप उसके लिए न्याय की मांग नहीं करते हैं, तो आप कुछ भी नहीं हैं.”

फरहान के अलावा और भी कई सेलिब्रेटीज ने गैंगरेप के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की है.

आसिफा के पिता ने 12 जनवरी को हीरानगर पुलिस स्टेशन में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. उनके मुताबिक, लड़की जानवरों को चराने के लिए 10 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे नजदीक के जंगल में गई थी. तब से लापता है.

पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया और शुरुआती जांच के बाद सांजी राम के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया. मामला यहीं नहीं रुका. पूरे क्षेत्र में इस मामले में पुलिस पर लीपापोती का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया.

विपक्ष ने सरकार को घेरा. और अंत में मामले को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया. क्राइम ब्रांच की चार्जशीट के मुताबिक, इस पूरे षडयंत्र का मास्टरमाइंड सांजी राम है. उसने ही आसिफा के अपहरण और हत्या की साजिश रची.

Also Read: बरेली के मीरगंज क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही स्कूली छात्रा के साथ रेप

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

Add Comment

Click here to post a comment