8 Indians social media viral - wikifeed
Olive top girl
Entertainment

भारत के 8 लोग जो रातों रात मशहूर हो गएl

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

भारत के 8 लोग जो रातों रात मशहूर हो गए (8 Indians who went social media viral in no time)

सोशल मीडिया का प्रभाव चुटकियो में कहाँ से कहाँ पहुंचा देता है. इस बात का साबुत हम लोगो को हर दिन देखने को मिलता रहता है. जैसे की हम सभी जानते है. सोशल मिडिया एक ऐसा माधियम है जिसे की हम अपनी बात जल्दी से लोगो तक पहुंचा सकते है. और इसी माधियम से कुछ लोगो को रातों रात मशहूर भी किया है. चाहये कारण कोई भी रहा हो सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफ्रॉम है न जाने इस पर किसकी किस्मत कब चमक जाये और जब किसी की किस्मत चमकती है तो वह लोगो में चर्चित हो जाता है. (8 Indians who went social media viral in no time)

8 Indians - wikifeed

कुछ वक्त पहले तो ऐसे लोगों को उनके दोस्त और परिवार के लोग ही जानते थे लेकिन कुछ चंदो बाद वो इंटरनेट पर सन्सनी बन जाते है और हर कोई इनके बारे में जाना चाहते है. तो चलिए आज हम आपको कुछ भारत के 8 लोग से रुबू रब कराते है जो रातों रात मशहूर हो गए. और उनकी जिंदगी बदल गयी. (Here are 8 picks of Indians Who Went Viral in no time And It Changed Their Life Forever.)

भारत के 8 लोग जो रातों रात मशहूर हो गए (8 Indians who went social media viral in no time)

  • एयरटेल गर्ल (Airtel girl)
  • हनान हामिद (Hanan Hamid)
  • ओलिव टॉप गर्ल (Olive top girl)
  • प्रिया प्रकाश वरियर (Priya Prakash Varrier)
  • ढिन्चक पूजा (Dhinkchak Pooja)
  • कमलेश सॉल्यूशन (Kamlesh Solution)
  • डांसिंग अंकल (Sanjeev Shrivastva)
  • त्रिवगो मैन (trivago man

एयरटेल गर्ल (Airtel girl)

इस लड़की को अपने एयरटेल (Airtel) के ऐड में देखा होगा एयरटेल 4g गर्ल (Airtel 4g girl) के नाम से हुई मशहूर इस लड़की का नाम साशा छेत्री है. जिनके लाखो चाहने वाले है. ये उत्तराखंड के देहरादून की है लेकिन इनके बारे में आप यह नहीं जानते होंगे की whatsapp, twitter हो या फेसबुक साशा इंटरनेट पर ट्रोल की गई सबसे ज्यादा शख्स है. Airte को लेकर उनके फोटो, जोक्स को शेयर की गए. इंटरनेट पर उनको बहुत बुरे-2 कमेंट्स भी किये गए. ये ही वजह है की साशा इंटरनेट पर न पसंद किये जाने वाली हस्ती बन गई है.

8 Indians social media viral - wikifeed

Airtel girl

हनान हामिद (Hanan Hamid)

केरल की रहने वाली हनान हामिद उस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जब उन्हें कॉलेज की यूनिफार्म में मछली बेचते हुए देखा गया. हनान की स्टोरी बिलकुल फ़िल्मी जैसी ही है. जब लोगो को पता चला की प्राइवेट कॉलेज में पढ़ने वाली 21 वर्ष की छात्रा हनान हामिद घर और पढाई का खर्च चलाने के लिए मछली बेचती है. हनान की मछली बेचने की कहानी सोशल मीडया पर इस कदर वॉयरल हो गई की लोगोने ने उनके संघर्ष को सलाम किया.

8 Indians social media viral - wikifeed

Hanan Hamid

ओलिव टॉप गर्ल (Olive top girl)

ओलिव टॉप गर्ल ये एक ऐसी लड़की है जो सिर्फ शारुख खान की वजह से मशहूर हो गयी. ये फोटो शारुख खान ने फिल्म रहीश के प्रमोशन दौरान Symbiosis Institute of Design में एक ग्रुप सेल्फी ली थी. और उन्हने इस सेल्फी फोटो को शेयर कर दिया। और इस फोटो में किंग खान को भूल कर इनके पीछे खड़ी ये लड़की की आँखो के दीवाने हो गए. और फिर किया ओलिव टॉप गर्ल (olive top girl) के नाम से लोग इंटरनेट पर इस लड़की को खोजने लगे. और फिर लोगो को पता चला की उस लड़की का नाम Saima Hussain Mir है. जो जम्मू कश्मीर की रहने वाली है.

8 Indians social media viral - wikifeed

Olive top girl

प्रिया प्रकाश वरियर (Priya Prakash Varrier)

केरल की रहने वाली Priya Prakash Varrier (प्रिया प्रकाश वारियर) की एक छोटी सी वीडियो ने इन्हे रातोंरात स्टार बना दिया था. मलयालम फिल्म Oru Adaar Love के परमोटर्स ने 3.16 मिनट का एक ट्रेलर यूट्यूब पर शेयर किया था. जिसमे एक 26 सेकंड के क्लिप में प्रिया प्रकाश के एक्सप्रेशन ने लोगो को इस तरह इम्प्रेस किया की वो देखते – 2 इंटरनेट पर सनसनी बन गई. हर कोई प्रिया प्रकाश की फोटो और वीडियो पर बात करता नजर आने लगा. और लोगो ने प्रिया प्रकाश को नेशनल क्रश कहा जाने लगा प्रिया प्रकाश एक परमोशन पोस्ट के लिए 8 से 10 लाख रू चार्ज करती है. और इनको आप बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्मो में देख सकेंगे।

8 Indians social media viral - wikifeed
Priya Prakash Varrier

ढिन्चक पूजा (Dhinkchak Pooja)

यूट्यूब पर ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) को कौन नहीं जनता ये अपने दिलो का सूटर में स्कूटर, सेल्फी मैने लेली आज, स्वैग वाली टोपी, दारू दारू जैसे कई गानो के लिए मशहूर है उनके गाने से आप अनदेखा नहीं कर सकते इन्ही गाने ने उनको मशहूर कर दिया ये अपनी आवाज के दम पर नहीं बल्कि लोगो द्वारा ट्रोल होकर फेमश हुई इनसे सबसे ज्यादा पहचान तब मिली जब भारत का यूटूबर carryminati ने इन्हे ट्रोल किया। ढिन्चक पूजा इतनी ट्रोल हो गयी की इन्हे बिग बॉस में आने का ऑफर भी दिया गया.

8 Indians social media viral - wikifeed

Dhinkchak Pooja

कमलेश सॉल्यूशन (Kamlesh Solution)

Delhi (दिल्ली) में फिल्माए गई डॉक्यूमेंट्री नशेबाज़ से ये बचा इंटरनेट पर छागया लेकिन कुछ गलत कारणों के कारण इस वीडियो ने रातोंरात सोशल मिडिया पर सनसनी मचा दी इस वीडियो में बताया गया की 13 साल का कमलेश सॉल्यूशन (Kamlesh Solution) नाम का एक लड़का है. जो कूड़ा चुग कर पुरे दिन में 100 से 150 रूपये कमा लेता है और उनमे से 90 रूपये का सलोचन खरीद कर नशा करता है. इस बच्चे का अंदाज लोगो को खूब पसंद आया और सोशल मिडिया पर इतने जोक्स और मिम्स बने की इस बच्चे को कभी अंदाजा भी नहीं होगा। और कुछ दिन बाद एक वीडियो और वायरल हुई जिसमे बताया गया की कमलेश अब ठीक है और वो अब स्कूल भी जाने लगा है लेकिन यह वीडियो भी फेक निकली।

8 Indians social media viral - wikifeed
Kamlesh Solution

डांसिंग अंकल (Sanjeev Shrivastva)

डांसिंग अंकल से मशहूर Sanjeev Shrivastva ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा की एक वीडियो से वो रातोरात स्टार बन जायेगे Sanjeev Shrivastva ने गोविंदा के गाने ‘आप के आजाने से’ पर डांस किया था जो सोशल मीडया पर जम कर वायरल हुआ उन्हें कभी इस बात का पता भी नहीं था की उनका ये डांस और मूव्स दुनिया भर में मशहूर हो जायेगा। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी लाइफ बदल गई

8 Indians social media viral - wikifeed

Sanjeev Shrivastva

त्रिवगो मैन (trivago man Abhinav Kumar)

यह आदमी तो अपने ने देखा ही होगा किया ‘अपने कभी ऑनलाइन होटल बुक किया है’ इस लाइन को सुनकर आप पाक गए होंगे लेकिन आपने गौर किया होगा की जो इस (ad) मॉडल या एक्टर है वो बाकि मॉडल और एक्टर से बिलकुल अलग है. हम आप को बतादे की ये हकीकत में एक्टर या मोडल नहीं है. बल्कि trivago स्टार अभिनव कुमार (Abhinav Kumar) है. जो trivago Country development इंडिया के हेड है. और जर्मनी में रहते है. जब इनकी (ad) वायरल हुई तो यह रातोरात इंटरनेट पर सनसनी बन गई.

8 Indians social media viral - wikifeed

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment