2019 lok sabha election Gambhir - wikifeed
source image: bhaskar
NEWS Politics

महबूबा को गंभीर का जवाब: यह भारत है, आपके जैसा धब्बा नहीं जो गायब हो जाएगा…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Gambhir and Mehbooba महबूबा ने कहा था कि अनुच्छेद 370 खत्म करने का मतलब होगा कि कश्मीर में भारत का संविधान प्रभावी नहीं होगा। अगर भारतीय इसे नहीं समझते तो वे गायब हो जाएंगे और उनकी कहानी खत्म हो जाएगी।

Gambhir and Mehbooba – र्व क्रिकेटर और भाजपा नेता गौतम गंभीर BJP leader Gautam Gambhir मंगलवार को टि्वटर पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती Mehbooba Mufti से उलझ गए। तीखी बहस के बाद महबूबा Mehbooba ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया।

2019 lok sabha election Gambhir - wikifeed
source image: amarujala

महबूबा ने कहा था कि अनुच्छेद 370 खत्म करने का मतलब होगा कि कश्मीर Kashmir में भारत का संविधान Constitution of India प्रभावी नहीं होगा। अगर भारतीय इसे नहीं समझते तो वे गायब हो जाएंगे और उनकी कहानी खत्म हो जाएगी।

इस पर गंभीर ने लिखा:

‘‘यह भारत है, आपके जैसा धब्बा नहीं जो गायब हो जाएगा।’’

गंभीर Gambhir के बयान पर महबूबा मुफ्ती Mehbooba Mufti की तरफ से तीखा जवाब आया। उन्होंने कहा, ‘‘उम्मीद करती हूं कि भाजपा में आपकी राजनीतिक पारी आपके क्रिकेट करियर की तरह बहुत खराब न रहे।’’

गंभीर ने कहा:

‘‘ओह! तो आपने मेरे ट्विटर हैंडल को अनब्लॉक कर दिया। आपको मेरे ट्वीट का जवाब देने के लिए 10 घंटे लगे और इस तरह की नीरस तुलना की। वह भी इतने धीमे। यह आपके व्यक्तित्व में गहराई की कमी दिखाता है। कोई आश्चर्य नहीं कि आप जैसे लोग हाथ के मुद्दों को सुलझाने के लिए संघर्ष करते रहें।’’

महबूबा ने गंभीर Gambhir and Mehbooba की मानसिक सेहत पर भी चिंता जता दी। उन्होंने लिखा-

मैं आपको ब्लॉक कर रही हूं। आप 2 रुपए प्रति ट्वीट के हिसाब से कहीं और ट्रोल कर सकते हैं। आप कश्मीर के बारे में कुछ नहीं जानते।

https://www.wikifeed.online/lok-sabha-chunav-bjp-mp-varun-gandhi-praises-narendra-modi-in-a-rally-in-pilibhit/

इस पर गंभीर ने जवाब दिया:

“महबूबा मुफ्ती मेडम, आपके द्वारा ट्विटर अकाउंट ब्लॉक किए जाने से काफी खुश हूं। लेकिन एक बात बता दूं कि इस ट्वीट को लिखते समय 1,365,386,456 भारतीय हैं। आप उन्हें कैसे रोकेंगी?”

इससे पहले जम्मू-कश्मीर की स्वायत्तता के मुद्दे पर गंभीर की उमर अब्दुल्ला से भी बहस हो गई थी। उमर ने जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री (वजीरे आजम) होने की बात कही थी। सोमवार को जारी भाजपा मैनिफेस्टो में अनुच्छेद 370 हटाने की बात कही गई है।

लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत के लिए यूपी में जोर-शोर से जुटी हैं सभी पार्टियां…

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment