Bollywood Movies

फरवरी 2019 में इन दोनों फिल्मों में होगी टक्कर…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

2019 February release Bollywood movies फरवरी में सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा रिलीज हो रही है. इस फिल्म के साथ फरहान अख्तर की फकीर ऑफ वेनिस रिलीज होगी.

साल 2019 का पहला महीना पॉलीटिकल एजेंडा पर बनी फिल्मों से भरा रहा. मगर, फरवरी 2019 एंटरटेनमेंट का डोज लेकर आ रहा है. 14 परवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय Gully Boy रिलीज होगी. प्रशंसक फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं. इसके अलावा मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म टोटल धमाल Total Dhamaal भी फरवरी के महीने में रिलीज की जाएगी.

2019 February release Bollywood movies - wikifeed

फरवरी की शुरुआत अनिल कपूर और सोनम कपूर Sonam kapoor की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से हो रही है. फिल्म के साथ फरहान अख्तर की फकीर ऑफ वेनिस The Fakir of Venice रिलीज होगा. फरवरी के महीने में इन दोनों फिल्मों की भिड़ंत देखने को मिलेगी.

2019 February release Bollywood movies दोनों फिल्मों में टक्कर 

अनिल कपूर और सोनम कपूर की फिल्म का लोगों के बीच उत्सुकता है. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के बीच फिल्म को लेकर एक बज़ क्रिएट कर दिया है. वहीं, दूसरी तरफ The Fakir of Venice का ज्यादा शोर लोगों के बीच नहीं है. न ही इसके प्रमोशन पर कोई खास ध्यान दिया गया है. ऐेसे में सोनम कपूर की फिल्म को ज्यादा दर्शक मिलने की संभावना जताई जा रही है.

फकीर ऑफ वेनिस The Fakir of Venice

फकीर ऑफ वेनिस की बात करें तो ये फिल्म 2009 में ही बनकर तैयार हो गई थी. फिल्म की इंटरनेशनल लेवल पर काफी सराहना हुई थी और इसे सम्मानित भी किया गया था. मगर, आपसी विवाद के कारण फिल्म को रिलीज होने में 10 साल का समय लग गया. फिल्म का निर्देशन आनंद सुरापुर ने किया है और संगीत ए आर रहमान ने दिया है. इसकी कास्ट में फरहान अख्तर, अनु कपूर और कमाल सिद्धू भी शामिल हैं.

2019 February release Bollywood movies - wikifeed

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा 1 फरवरी, 2019 को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर आने के बाद लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्सु्कता बढ़ गई है. समलैंगिक रिश्तों पर आधारित फिल्म चर्चा में है. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड समलैंगिकता जैसे संवेदनशील मुद्दों को फिल्मों के जरिए चर्चा का एक कारण ये भी है कि फिल्म में पहली दफा अनिल कपूर और सोनम कपूर एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे. फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी अहम रोल प्ले करते हुए दिखेंगे. यही नहीं, काफी लंबे वक्त बाद दर्शकों को जूही चावला और अनिल कपूर साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे.

2019 February release Bollywood movies - wikifeed

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

1 Comment

Click here to post a comment