2.0 th Akshay Kumar look - wikifeed
Bollywood Movies

रजनीकांत-अक्षय कुमार BOX OFFICE पर 2.0 की ताबड़तोड़ कमाई 5 दिन में…

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने सिर्फ 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘2.0 (2 Point 0)’ ने बॉक्स ऑफिक्स पर पांच दिन (2.0 Box Office Collection Day 5) में बंपर कमाई की है. ‘Robot 2.0 (2.0)’ ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं. ‘2.0 (Enthiran 2.0)’ के हिंदी वर्जन ने पहले पांच दिन के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

2.0 th Akshay Kumar look - wikifeed

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ने सिर्फ 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए करीब 13 करोड़ रुपए की कमाई की है.

2.0 box office collection - wikifeed

अगर फिल्म की अब तक की कुल कमाई की बात करें तो फिल्म ने सोमवार की कमाई को मिला दें तो फिल्म करीब 111 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन 20.25 करोड़ रुपए कमाए थे. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई थी और फिल्म ने कुल 18 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

2.0 th Akshay Kumar look - wikifeed

इसके बाद फिल्म ने तीसरे दिन कमाई में बढ़त हासिल करते हुए 25 करोड़ रुपए की कमाई की और रविवार को रिकॉर्ड कमाई करते हुए फिल्म ने 34 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके बाद सोमवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 13.75 करोड़ रुपए की कमाई की. इस हिसाब से अगर शुरुआती 5 दिनों की कमाई की बात करें तो फिल्म अब तक करीब 111 करोड़ रुपए कमा चुकी है.

अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की 4 दिन की कमाई का आंकड़ा फिल्म मेकर्स ने सोमवार को शेयर किया. फिल्म ‘2.0’ के निर्माताओं ने खुलासा किया कि उनकी फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स-ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड में 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. शंकर की साल 2010 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ का सीक्वल ‘2.0’ लायका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. यह 20 नवंबर को तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हुई थी.

‘2.0’ में रजनीकांत तीन अलग-अलग अवतारों में हैं. वहीं, फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 550 करोड़ रुपये के बजट में बनी हैं. फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...

Add Comment

Click here to post a comment