Bollywood Movies

2.0 Box Office Collection Day 4: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म 2.० ने की बंपर कमाई चार दिन में बटोरे इतने करोड़

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘2.0 (2 Point 0)’ ने बॉक्स ऑफिक्स पर चार दिन (2.0 Box Office Collection Day 4) में बंपर कमाई की है.

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘2.0 (2 Point 0)’ ने बॉक्स ऑफिक्स पर चार दिन (2.0 Box Office Collection Day 4) में बंपर कमाई की है. ‘Robot 2.0 (2.0)’ ने दुनिया भर के  बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं. ‘2.0 (Enthiran 2.0)’ के हिंदी वर्जन ने पहले चार दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ रु. की कमाई कर ली है.

2 point 0 box office collection day 4 - wikifeed

हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. इस तरह रजनीकांत (Rajinikanth) ने बॉक्स ऑफिस पर ‘2.0’ से तहलका मचा दिया है. ‘2.0’ को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है.

2 point 0 box office collection day 4 - wikifeed

‘2.0’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सभी वर्जन्स के आंकड़े जारी किए हैं. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘2.0 (Robot 2.0)’ को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः

Hindi sees 10 cr growth from Saturday to Sunday.. All India..

Revised 4-day Figures.. Nett..

Thu 19.50 cr

Fri 17.50 cr

Sat 24 cr

Sun 34 cr.

Total: ₹ 95 cr.

“फिल्म की चार दिन की कमाई, बृहस्पतिवार 19.50 करोड़ रु., शुक्रवार 17.50 करोड़, शनिवार 24 करोड़ और रविवार 34 करोड़. इस तरह चार दिन में 95 करोड़ रु. की कमाई की है.”

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘2.0 (Robot 2.0)’ को तेलुगु, तमिल और अन्य वर्जन्स में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ‘2.0 (Enthiran)’ का बजट लगभग 500 करोड़ रु. बताया जाता है.

2 point 0 box office collection day 4 - wikifeed

लेकिन फिल्म ने विभिन्न राइट्स की वजह से रिलीज से पहले ही लगभग 370 करोड़ रु. कमा लिया था. फिर रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की टेक्नोलॉजी से भरपूर इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि कमजोर कहानी के बावजूद टेक्नोलॉजी के जबरदस्त छौंक ने इसे दर्शकों के बीच पॉपुलर बना रखा है.

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.
Loading...

Add Comment

Click here to post a comment